IPL 2022, 4th Match, GT vs LSG : गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 5 विकेट से हराकर जीत से खोला खाता

Spread the News

आईपीएल 2022 में आज दो नई टीमों के बीच घमासान होगा. 15वें सत्र के तीसरे दिन चौथा मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाएगा. इन दोनों नई टीमों को इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शामिल किया गया. गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या और लखनऊ के कैप्टन केएल राहुल जीत के साथ टूर्नामेंट में शुरुआत करना चाहेंगे. गुजरात की टीम अपने तीन प्रमुख खिलाड़ियों हार्दिक पंड्या शुभमन गिल और राशिद खान पर अधिक निर्भर है. फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले इन खिलाड़ियों को ड्राफ्ट किया था. इस मैच के दौरान यह देखने को मिलेगा कि हार्दिक गेंदबाजी करेंगे या नहीं. लेकिन एक बात सच है उन पर कप्तानी और बल्लेबाजी करने का दबाव होगा. गुजरात टाइटंस के लिए एक और महत्पूर्ण ऑलराउंडर विजय शंकर हैं उनकी चार ओवर की गेंदबाजी मैच में अंतर ला सकती है. सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व खिलाड़ी विजय शंकर अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ रन बनाने की काबिलियत रखते हैं. जहां शंकर का प्लेइंग इलेवन में खेलना तय हैं, वहीं राहुल तेवतिया  को पावर हिटर का तमगा मिला हुआ है. तेवतिया भी लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए जाने जाते हैं. उनके अलावा टीम में कई और विस्फोटक बल्लेबाज हैं जो किसी भी गेंदबाज की बखिया उधेड़ने का दमखम रखते हैं.

—————————————————————————————

Gujarat Titans :-
शुभमन गिल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, हार्दिक पंडया (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण एरॉन और मोहम्मद शमी.

Lucknow Super Giants :-
केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डि कॉक (विकेटकीपर), इविन लुइस, मनीष पांडे, दीपक हुडा, क्रुणाल पंडया, मोहसिन खान, आयूष बडोनी, दुष्मांथा चमीरा, रवि बिश्नोई और आवेश खान.

——————————————————–

Gujarat Titans = 161-5  (19.4 Over)


Lucknow Super Giants = 158-6 (20 Over)