‘राधे श्याम’ 1 अप्रैल से OTT पर होगा premiere, प्रभास बोले- ‘डिजिटल रिलीज के लिए हूँ तैयार

Spread the News

प्रभास की नई फिल्म ‘राधे श्याम’ का ग्लोबल प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 1 अप्रैल से होगा। इसका निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है और गोपी कृष्णा मूवीज ने प्रस्तुत किया और इसे यूवी क्रिएशंस ने प्रोड्यूस किया है। इस रोमांस ड्रामा में पूजा हेगड़े, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा,भाग्यश्री, जगपति बाबू, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री, सत्यन भी हैं।

1 अप्रैल से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में ‘राधे श्याम’ का डिजिटल प्रीमियर होगा। यह दो लोगों की प्रेम कहानी है जो जीवन के अपने दृष्टिकोण में एक दूसरे से अलग हैं, जहां विक्रम आदित्य (प्रभास) भा ग्य का अनुसरण करता है जो प्रेरणा (पूजा हेगड़े) से प्यार करने लगता है, जो विज्ञान की शक्ति में बहुत यकीन रखती है। राधे श्याम 1 अप्रैल से तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सेवा पर स्ट्रीम करेगी।

अभिनेता प्रभास ने कहा, ‘‘राधे श्याम एक ऐसी कहानी है जो असीम सिनेमा के इस नए युग में पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘‘निर्देशक राधा कृष्ण, पूजा हेगड़े और हमारी पूरी टीम ने पूरे दिल से काम किया है।’’ ‘‘मैं इसकी डिजिटल रिलीज के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि दुनिया भर के दर्शकों से सभी का प्यार मिलता रहेगा।’’