ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक परिवार के दो युवकों की मौत, गांव ढंढूर पुल के पास हुआ हादसा

Spread the News

हिसार : शहर से सटे गांव ढंढूर के पास ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक ही परिवार के दो युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। रविवार सुबह सिविल अस्पताल में दोनों का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिए। मामले में सदर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नारनौंद निवासी सोनू और गांव गोरछी निवासी सोनू एक परिवार से है और बुआ-मामा के बेटे हैं। वह दोनों ट्रैक्टर-ट्राली में शनिवार रात करीब 9.30 बजे गांव गोरछी जा रहे थे।

ढंढूर गांव में पुल से करीब दो किलोमीटर आगे उनकी ट्रैक्टरट्राली अचानक पलट गई, जिससे वे ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां राहगीरों ने उन्हें एंबुलैंस बुलाकर सिविल अस्पताल भिजवाया, जहां दोनों को डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया। मामले में गोरछी गांव निवासी इमरान ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका 27 वर्षीय भतीजा सोनू दरवाजे बनाने का काम करता है। हाल ही में नारनौंद निवासी उसका भांजा सोनू उनके घर आया था। वह दोनों ट्रैक्टर-ट्राली से गांव गौरछी के लिए निकले थे। लेकिन ढंढूर गांव में नए पुल से दो किलोमीटर आगे उनकी ट्रैक्टर-ट्राली अचानक पलटने से उनकी मौत की सूचना मिली।

एक महीने बाद थी सोनू की शादी

इस बारे में इमरान ने बताया कि उसके भतीजे सोनू की शादी तय कर रखी थी। करीब एक महीने बाद ही सोनू की शादी करने वाले थे। परिवार के लोग शादी की तैयारिया कर रहे थे। लेकिन शनिवार रात को अचानक सोनू की मौत की सूचना मिली। लेकिन इस हादसे से खुशी गम में बदल गई है।