विनोद गुप्ता फिर बने हिमाचल प्रदेश डिस्ट्रीब्यूटर लायंस जिला अध्यक्ष

Spread the News

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश डिस्ट्रीब्यूटर लायंस जिला की बागडोर एक बार फिर से सर्वसम्मति के साथ विनोद गुप्ता को अध्यक्ष पद के रूप में दी गई है। उनके साथ-साथ जिला की पूरी कार्यकारिणी को विस्तार दिया गया है। सर्वसम्मति के साथ ही यह फैसला डिस्ट्रीब्यूटर जिलामुख्यालय के होटल हमीर में आयोजित हुई एक विशेष बैठक में लिया गया। बैठक में विशेष रूप से डिस्ट्रीब्यूटर प्रदेश के अध्यक्ष राजेश धवन, उपाध्यक्ष राजेश आनंद, महासचिव राजेंद्र सोनी के साथ-साथ कायर्कारिणी के सदस्य मौजूद रहे।

बैठक में डिस्ट्रीब्यूटर एलाइंस हिमाचल प्रदेश एवं हिमाचल व्यापार मंडल को लेकर विस्तृत चर्चा की गई एवं व्यापारी वर्ग को आ रही समस्याओं पर भी आत्म चिंतन मंथन करते हुए चुनावी वर्ष के दौरान राज्य सरकार के सामने क्या-क्या मांगे रखनी है को लेकर विस्तृत रूपरेखा तैयार की गई। इससे पहले यहां पहुंचे हिमाचल प्रदेश डिस्ट्रीब्यूटर रिलायंस प्रदेश कायर्कारिणी सदस्यों का जिला की कायर्कारिणी ने गमर्जोशी के साथ स्वागत किया एवं उन्हें समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। महासचिव राजेंद्र सोनी ने विस्तार से इस कायर्कारिणी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हमीरपुर की कायर्कारिणी विगत 3 वर्षों से बेहतरीन कार्य कर रही है जिसके दम पर एक बार फिर से इसी कायर्कारिणी को सर्वसम्मति के साथ भविष्य की कमान दी गई है।

इस मौके पर अविनाश धवन ने कहा की कोई भी कायर्कारिणी कोई भी संगठन तब तक कामयाब नहीं होता है जब तक उसमें एकता नहीं होती। डिस्ट्रीब्यूटर एलाइंस पूरे भारत में फैडा के नाम से संगठित है हिमाचल के 10 जिलों में इसकी कायर्कारिणी बनी है सिरमौर एवं चंबा में कायर्कारिणी का गठन किया गया है। शीघ्र ही उस कायर्कारिणी को संगठित करके उस की विधिवत घोषणा की जाएगी। उन्होंने हिमाचल व्यापार मंडल से आग्रह किया है कि प्रदेश स्तरीय एवं प्रदेश सरकार की ओर से जब कभी भी मिलने के लिए समय मिलता है तो डिस्ट्रीब्यूटर रिलायंस के सदस्यों को उस टीम में शामिल किया जाए ताकि डिस्ट्रीब्यूटर रिलायंस को जो समस्याएं वतर्मान में आ रही हैं उनको उच्च अधिकारियों तक विस्तार पूर्वक पहुंचाया जा सके।

महासचिव राजेंद्र सोनी ने बताया कि जिला कायर्कारिणी में विनोद गुप्ता को प्रधान, विपन कतना को सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, सुशील सोनी को उपाध्यक्ष, सुशील शर्मा को महासचिव, गौरव सोनी, अभिषेक, कपिल, गौरव कपिल को सचिव, विनोद पुरी को कोषाध्यक्ष, गौरव जैन को प्रेस सचिव नियुक्त किया गया है। इस मौके पर व्यापारी विजय बहल के साथ-साथ जिला भर के व्यापारी कायर्कारिणी सदस्य मौजूद रहे।