वीरेन हत्याकांड : तीन दिन के रिमांड पर 12वीं के छात्र की हत्या करने वाला आरोपी सहपाठी

Spread the News

घरौंडा : हरिसिंहपुरा के संस्कार भारती स्कूल में अपने सहपाठी की चाकू मारकर हत्या करने वाले आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया है। हत्या में इस्तेमाल चाकू को पुलिस ने बरामद कर लिया है। न्यायालय में आरोपी को पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी से हत्या में संलिप्त अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ करेगी। बीती 24 मार्च की सुबह सवा नौ बजे प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए पहुंचें छात्र शुभम ने वीरेन की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। वारदात के बाद स्कूल में छात्रों के बीच खलबली मच गई और आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया। हत्या की वारदात पूरे गांव में आग की तरफ फैल गई।

डीएसपी मनोज कुमार भी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। घटना के कुछ अंश सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए है। जिसमें आरोपी भागता हुआ दिखा है तो क्लास रूम से वीरेन कोरिडोर में आ गिरा था। खून से लथपथ वीरेन को देख छात्रों में खलबली मच गई और स्कूल प्रबंधन वीरेन को घरौंडा के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और आरोपी शुभम सहित 10 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। पुलिस की चार टीमें आरोपियों की तलाश कर रही है।

पुलिस ने शनिवार की शाम आरोपी शुभम को पानीपत जिला के बाबरपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपी द्वारा हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने रविवार को आरोपी छात्र को माननीय न्यायालय में पेश किया और पुलिस ने तीन दिन का रिमांड मांगा। जहां से न्यायालय ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब पुलिस आरोपी से हत्या में इस्तेमाल चाकू व अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ करेगी।

हरिसिंहपुरा गांव में हुई वीरेन की हत्या के मामले में आरोपी छात्र शुभम को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के बाद आरोपी द्वारा इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया गया। रविवार को आरोपी माननीय न्यायालय में पेश किया गया और तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। अब रिमांड के दौरान अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। -दीपक कुमार, थाना प्रभारी घरौंड