Music Video के जरिए Bollywood में कमबैक करेंगी ‘Dhoom’ गर्ल Rimi Sen

Spread the News

जानीमानी अभिनेत्री रिमी सेन बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। ‘धूम’ फेम रिमी सेन लंबे अरसे से बॉलीवुड से दूर है। रिमी सेन बॉलिवुड में वापसी करने जा रही है। रिमी सेन एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। इस वीडियो का निर्देशन प्रेरणा अरोड़ा करेंगी जिसकी शूटिंग 12 अप्रैल से शुरु हो रही है। रिमी सेन बताया, ‘‘जैसा कि आप सभी जानते हैं मैं फिल्मों से दूर रही हूं और इसके पीछे एकमात्र कारण है, मैंने बहुत सी चीजों की कोशिश की, कई फिल्में कीं, लेकिन मैं उस जगह को कभी हासिल नहीं कर सकी, वह संतुष्टि जिसकी मुझे इतने समय से तलाश थी।

मैं कभी भी पैसे के लिए काम नहीं करना चाहती थी, मैं हमेशा अपनी क्रिएटिविटी के लिए काम करना चाहती थी। यही मेरा एकमात्र लक्ष्य था। मैं तब पूरी तरह से डरी हुई थी और मैंने केवल बड़े बैनर, बड़े ऐक्टर्स के साथ काम करना शुरु किया, जहां मैंने कभी भुगतान नहीं किया। मैंने मेरे रोल पर ध्यान नहीं दिया और मैंने उस समय एक बड़ी गलती की।’’ रिमी सेन ने कहा, ‘‘बाद में जब मुझे एहसास हुआ कि मैं इस तरह नहीं जा सकती। मुझे थोड़ी देर के लिए पीछे हटना होगा।

मुझे अपने पद से इस्तीफा देना होगा और मैंने फिल्मों के लिए श्रीराम राघवन और अन्य जैसे निर्देशकों से संपर्क करना शुरु कर दिया। फिर मैंने ‘जॉनी गद्दार’ और ‘संकट सिटी’ जैसी फिल्में कीं, लेकिन दुरभाग्य से उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम नहीं किया।फिर से मैं अपना प्यारा सा समय ले रही हूं और हम कुछ वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं। शायद काम इस साल शुरु हो जाएगा लेकिन प्रेरणा अरोड़ा से मिलने के बाद ही मैंने इस इंडस्ट्री में वापस आने के बारे में सोचा। मुझे उन पर भरोसा है।’’