चेक बाउंस मामलाः Sunny Enclave के MD Jarnail Singh Bajwa गिरफ्तार, निचली अदालत ने दिया था भगौड़ा करार

Spread the News

खरड़ः सनी एन्क्लेव के प्रबंध निदेशक जरनैल सिंह बाजवा को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। बाजवा के खिलाफ कई केस चल रहे हैं, जिसमें वह पेश नहीं हो रहे थे। कोर्ट ने पेश होने के लिए बाजवा को नोटिस भी भेजा, लेकिन वह नहीं पहुंचे जिसके बाद उसे भगोड़ा करार दे दिया गया था। बता दें कि, मोहाली निवासी नसीब कौर और उनके बेटे मनजीत सिंह ने बाजवा और बाजवा डेवलपर लिमिटेड के खिलाफ केस किया हुआ है।

नसीब कौर और मनजीत सिंह ने याचिका में बताया कि उनके पास 12 कनाल और 19 मरले की एक प्रॉपर्टी थी जिसे सनी एन्क्लेव का मालिक जरनैल सिंह बाजवा खरीदना चाहता था। दोनों पार्टियों के बीच इसको लेकर बातचीत हुई और 17 मार्च, 2018 को डील फाइनल हो गई। इस दौरान बाजवा ने उन्हें 4 लाख 95 हजार रुपये के चेक दिए। दोनों शिकायतकर्ताओं ने जब बाजवा द्वारा दिए सभी चेक बैंक में लगाए तो वह बाउंस हो गए।

इस बारे में बाजवा डेवलपर लिमिटेड के अधिकारियों से बात की गई जिन्होंने आश्वासन दिया था कि जो भी खामियां आ रही हैं, उन्हें दूर कर दिया जाएगा। आरोपित ने शिकायकर्ता को दोबारा से चेक दिए जिन्हें जब इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित एचडीएफसी बैंक में 13 सितंबर, 2018 को लगाया गया तो वह फिर से बाउंस हो गए। परेशान होकर शिकायतकर्ताओं ने जिला अदालत का दरवाजा खटखटाया।