तेजस्वी प्रकाश पीछे लगे पैपराजी को देख भड़के Karan Kundrra, कहा -भूलो मत वो लड़की है

Spread the News

बिग बॉस के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस के घर के बगर भी करण और तेजस्वी को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वे दोनों फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में जब पैपराजी ने तेजस्वी को कैप्चर करने के लिए अपनी हदें पार कीं तो करण कुंद्रा गुस्से से लाला पिले होते हुए दिखाई दिए।

जानकारी के मुताबिक दरअसल, करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश अपनी कार से उतरकर अपने घर जा रही थीं। लेकिन तेजस्वी को अपने कैमरों में कैद करने के लिए पैपराजी ने पहले तो एक्ट्रेस की कार में घुसने की कोशिश की और फिर जब तेजस्वी अपनी कार से निकलर अपनी घर की ओर बढ़ीं तो पैपराजी ने उनका वहां भी पीछे किया पैपराजी से घिरी तेजस्वी मुश्किल से अपने घर में एंट्री कर पाईं।

वही पैपराजी को गुस्से में देखते हुए करण कुंद्रा ने उन्हें लताड़ लगाई है। करण ने एयरपोर्ट पर पैपराजी संग अपने इंटरेक्शन के दौरान कहा- वो सही नहीं था। गाड़ी के अंदर घुस रहे हैं, वो घर जा रही है तो घर में घुस रहे हैं, ये अच्छी चीज नहीं है। भूलो मत वो लड़की है। तेजस्वी को उनके बिहेवियर के लिए सॉरी बोलें। करण ने तेजस्वी को कॉल करके स्पीकर पर फोन किया और फिर पैपराजी से तेजस्वी से माफी मांगने के लिए कहा। करण के कहने पर पैपराजी ने अपने बर्ताव को लेकर एक्ट्रेस से माफी भी मांगी।