Numerology: जानिए आज आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा, पढ़े पूरी खबर

Spread the News

अंक 1
यह पल आपके लिए बेहद शुभ हैं। आपको कोई नया प्रशिक्षण या कक्षा शुरू करने या किसी यात्रा का भी मौका मिल सकता है। आपके जीवन में एक सलाहकार, शायद आपके पिता या पिता के जैसा कोई व्यक्ति आपको जीवन में सही मार्ग दिखाने में मदद करेगा।
शुभ अंक-7
शुभ रंग- हरा
विज्ञापन

अंक 2
आप आज चिंतित हो सकते है। अपनी प्रेरणा के लिए गंभीरता से सोचना और प्रार्थना करना एक सही विकल्प है। जीवन की अनिश्चितताओं से निकलने के लिए कुछ समय निकालें और अपने दिल की सुनें।
शुभ अंक- 5
शुभ रंग- सुनहरा

अंक 3
हाल ही में हुई किसी हानि या नुकसान से आप अकेला और खिन्न महसूस कर सकते हैं। नए ज्ञान को हासिल करने के लिए आध्यात्मिकता या अलौकिक शक्ति के बारे में जानें। अधिक जोखिम लेने या मूर्खतापूर्ण कार्यों से बचें।
शुभ अंक-17
शुभ रंग- पीला
विज्ञापन

अंक 4
आज का यह दिन बातचीत, मैत्री ,पत्र-व्यवहार और संपर्क से जुड़ा हुआ है। सामाजिक और सामूहिक गतिविधियां आज के दिन का आकर्षण है और इनसे आपको फायदा होगा।
शुभ अंक-25
शुभ रंग- केसरिया

आप कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने के कगार पर हैं जो शायद विवाह से जुड़ा हो सकता है। अनुबंध और बिक्री के कार्यों की समीक्षा करें।
शुभ अंक-19
शुभ रंग- लाल

अंक 6
आज आप व्यय कम करें और बुरे दिन के लिए कुछ धन बचाएं। अपने काम में आपको तरक्की मिल रही है। वैवाहिक और घरेलू जीवन में सामंजस्य है।
शुभ अंक-21
शुभ रंग- नारंगी

अंक 7
किसी रिश्ते के ख़त्म होने से आप अकेला और उदासीन महसूस कर सकते हैं। परिवार और पालतू जानवरों की कंपनी में आराम करें। कड़ी मेहनत करना जारी रखें और दुश्मनों की बातों को नजरअंदाज करें।
शुभ अंक- 9
शुभ रंग- काला

अंक 8
आज काम और मनोरंजन दोनों आपको आकर्षित नहीं करेंगे। नयी चिंताएं आपको परेशानी में डाल सकती हैं। किसी यात्रा के लिए भी जा सकते है। आज आप अपने रोजाना के कामों को छोड़ कर अपनी स्वतंत्रता का आनद उठाना चाहते हैं।
शुभ अंक-12
शुभ रंग- जामुनी

अंक 9
दोस्तों और परिवार के साथ खाली समय का आनंद लें, लेकिन चोट या दुर्घटनाओं से बचने के लिए यात्रा करते समय ध्यान रखें। जोखिम भरे व्यवहार से बचें। रिश्ते के अंत में एक छोटी सी यात्रा हो सकती है।
शुभ अंक-2
शुभ रंग- बैंगनी