विधायक Neeraj Sharma ने जेई को रंगे हाथों विजिलेंस को पकड़वाने वाले लोगो को किया सम्मानित

Spread the News

एनआईटी से विधायक श्री नीरज शर्मा ने जीवन नगर में रहने वाले भगवत प्रसाद शर्मा एवं उनके भाई तिलोक जी के घर पहुंच कर उनको सम्मानित किया। आपको बता दें कि कल सेक्टर 55 में कार्यरत बिजली विभाग के जेई ताहिर हुसैन को रंगे हाथों 15000 की रिश्वत लेते हुए उनके द्वारा ही पकड़ा गया था त्रिलोक जी जोकि जीवन नगर में रहते हैं बिजली विभाग की गलती के कारण इनका 75 लाख रुपए का बिल आया था जिसको सही कराने के लिए काफी विभाग के चक्कर काटे फिर जाके बिजली विभाग ने उसको 1 लाख रुपये किया तथा नया मीटर लगाने की आवाज में ताहिर हुसैन जी के द्वारा इनसे ₹15000 की रिश्वत की मांग की गई थी बिजली विभाग से हताश होकर इनके द्वारा पूरी प्लानिंग से जेई को पकड़वाया गया।

श्री त्रिलोक चंद जी ने बताया कि विधायक जी से प्रेरित होकर ही उनके द्वारा एक कार्य किया गया। विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि जेई ताहिर हुसैन ने विजिलेंस विभाग में यह कबूला किया है कि सिर्फ तिलोक जी से नहीं अन्य लोगों से भी उनके द्वारा मीटर लगाने की एवज में रिश्वत ली गई है इस पर विधायक जी ने कहा कि भ्रष्टाचार एक कोढ़ है इस कोढ़ को खत्म करने के लिए हम सबको मिलकर ही चलना होगा।

विधायक नीरज शर्मा ने बताया की विधायक बनने के बाद उनके द्धारा सबसे पहले राशन डिपो के उपर इस अभियान को चलाया था जिसपर उनको काफी कामयाबी मिली उसके बाद नगर निगम में भष्टाचार के उपर उनके द्धारा अभियान पहले से चलाया हुआ है अब राजस्व विभाग में काफी शिकायते मिल रही है पटवारी पटवारखाने में नही बैठते जिसके कारण आम जनमानस को काफी परेशानी उठानी पड रही है।जल्द ही सरकार के द्धारा इसपर कदम उठाए जाने चाहिए जिससे की लोगो को परेशानी ना हो।