पशु तस्करी का प्रयास विफल, सात मवेशी मुक्त करवाए

कठुआ: पशु तस्करों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद हो गए हैं। पशु तस्कर अब दिन-दिहाड़े पशु तस्करी के प्रयास कर रहे हैं। ताजा मामले में कठुआ पुलिस ने गो रक्षकों के साथ एक प्रयास को विफल किया है। इस दौरान सात मवेशी मुक्त करवाए गए हैं। जानकारी के अनुसार ईंटों की आड़ में एक.

कठुआ: पशु तस्करों के हौंसले पूरी तरह से बुलंद हो गए हैं। पशु तस्कर अब दिन-दिहाड़े पशु तस्करी के प्रयास कर रहे हैं। ताजा मामले में कठुआ पुलिस ने गो रक्षकों के साथ एक प्रयास को विफल किया है। इस दौरान सात मवेशी मुक्त करवाए गए हैं। जानकारी के अनुसार ईंटों की आड़ में एक मिनी ट्रक भागथली नाके से पहले रावी दरिया से होकर पहले भागथली मार्ग पर आया और फिर सीधा पारलीवंड से होकर वाया हटली मोड़ से हाइवे पर चला गया। बताया जा रहा है कि पहले भागथली नाके पर इसे रु कवाने का प्रयास किया गया, लेकिन मिनी ट्रक निकल गया।

यही नहीं अड़्डा पर्ची भी देने के लिए यह ट्रक नहीं रुका जिससे पुलिस और गो रक्षकों को ज्ञात हुआ कि ट्रक में मवेशी हैं। पुलिस और लोगों ने इस ट्रक का पीछा करीब दस किलोमीटर तक किया जिसके बाद ट्रक को रोकने में पुलिस और लोग सफल हुए। इस दौरान मौके से मिनी ट्रक चला रहे तस्कर को भी काबू कर लिया गया। लोगों के सहयोग से जब ट्रक की जांच की गई तो उसमें ऊपर ईंटे लदी हुई थी जबकि नीचे कैविटी बनाकर मवेशियों को क्रूरता से बांधा गया था। जिन्हें पुलिस के सहयोग से मुक्त करवा लिया गया। बाद में पुलिस ने ट्रक को भी अपने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

- विज्ञापन -

Latest News