बॉक्स ऑफिस छाई हॉलीवुड मूवी Doctor Strange in the Multiverse of Madness, यूजर्स ने पाकिस्तानी फिल्मों के कंटेंट पर उठाए सवाल

Spread the News

हॉलीवुड मूवी Doctor Strange in the Multiverse of Madness बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों छाई हुई है। लोगो ये हॉलीवुड फिल्म बेहद पसंद कर रहें हैं। बता दें जब से ये फिल्म रिलीज हुई है तब से ही लोकल मूवीज को नजरअंदाज कर हटा दिया गया, उसकी सेलेब्स ने खूब आलोचना की है। फिल्ममेकर्स ने फाइनेंसियल नुकसान का हवाला लेते हुए पाकिस्तानी मिनिस्ट्री को ललकारा है।

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने निराशा जताई है। वहीं यूजर्स भी पाकिस्तानी फिल्मो को काफी ट्रोल कर रहें है। पाकिस्तान की आवाम का कुछ और ही कहना है। वहां के लोगों ने तो उल्टा फिल्ममेकर्स को ही लताड़ लगा दी। एक यूजर ने लिखा- ये नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम की जनरेशन है। वे ब्रेकिंग बेड, मनी हाईस्ट, स्ट्रेंजर थिंग्स देखते हैं। हम वैसा कंटेंट चाहते हैं जो कि पाकिस्तानी ड्रामा से जुड़ा ना हो। मार्वल बड़ी कंपनी है। फैन हर कैरेक्टर को फॉलो करते हैं। सालों तक इन फिल्मों का इंतजार करते हैं।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे पता है ये क्रेजी लगेगा लेकिन क्या तुमने बेहतर फिल्में बनाने की कोशिश की? पाकिस्तानी फिल्मों के कंटेंट पर सवाल उठाते हुए एक यूजर लिखता है- इन ईद रिलीज फिल्मों को एक महीने के लिए डिले करो। ये फिल्में तब भी बिजनेस नहीं करेंगी। ये सिर्फ और सिर्फ इनके कंटेंट की वजह से। कोई भी HumTV सीरियल प्रो मैक्स के लिए 900 रुपये खर्च नहीं करना चाहेगा। एक यूजर ने फिल्मों की बेइजज्ती मारते हुए कहा कि वो below average movie के लिए 900 रुपये खर्च करने के बाध्य नहीं है। वो भी सिर्फ इस टैग के लिए कि ये फिल्म पाकिस्तान में बनी है।

एक शख्स लिखता है- आप पब्लिक को अपनी फिल्म देखने के लिए फोर्स नहीं कर सकते। अगर अच्छी फिल्म होगी तो लोग उसे देखेंगे। वे पैसा खर्च एंटरटेन होने के लिए करते हैं। वे प्रोड्यूसर को हुए नुकसान की जिम्मेदारी नहीं उठाते हैं।