Kanika Kapoor Wedding: 43 साल की उम्र में दूसरी बार दुल्हन बनीं मशहूर सिंग Kanika Kapoor, बिजनेसमैन गौतम के साथ लिए सात फेरे

Spread the News

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी। उन्होंने बिजनेसमैन गौतम के साथ लंदन में सात फेरे लिए और सभी रस्में निभाएं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इससे पहले उनकी मेहंदी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

खुद कनिका ने भी शादी की तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। शादी के दौरान कनिका ने लाइट पिंक का लहंगा पहना था, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने मेकअप को मिनीमल रखा था और रॉयल टच के लिए हौवी ब्राइडल ज्वैलरी चुनी थी। उन्होंने लहंगे से मैचिंग चोकर नेकपीस, चूड़ियां, फ्लॉवर ज्वैलरी वियर की थी। 43 साल की उम्र में दुल्हन बनी कनिया किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor)

वहीं, दूल्हे राजा बने गौतम क्रीम कलर की शेरवानी में नजर आए, जिसमें वह काफी रॉयल लग रहे थे। इसके साथ उन्होंने हैवी नैकपीस पहना था। दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। सोशल मीडिया पर इस न्यूली वेड जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है।