IPL 2022: Shimron Hetmyer की बीवी पर कमेंट कर बुरे फंसे Sunil Gavaskar, ट्विटर पर जमकर हो रहे ट्रोल

Spread the News

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मैच में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में इस सीज़न के अपने बेहतरीन प्रदर्शन करने वालों में से एक शिमरोन हेटमेयर का स्वागत किया। हेटमायर के बल्ले ने मैच में ज्यादा बात नहीं की लेकिन सुनील गावस्कर द्वारा शिमरोन पर की गई टिप्पणी ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया।

दरअसल, हेटमायर पहले बच्चे के जन्म के बाद कुछ देर के लिए वापिस लौट गए थे।मगर, फिर वह आईपीएल के बाकी मैचों में भाग लेने के लिए वापिस लौट आए। जैसे ही वह मैदान पर उतरें गावस्कर ने कमेंट्री बॉक्स में इस तरह की टिप्पणियां कीं, जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचना मिली।

कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने टिप्पणी करते हुए कहा, “शिमरोन हेटमायर की पत्नी की डिलीवरी हुई है, क्या वह रॉयल्स के लिए अब डिलीवर करेंगे?” इस टिप्पणी को अपरिपक्व और गलत कहा गया। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब पूर्व क्रिकेटर को अपनी कमेंट्री के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। आईपीएल 2022 के दौरान विराट कोहली की कई असफलताओं के बाद, गावस्कर ने ऑन-एयर कहा था, “इन्होन लॉकडाउन ‘मी टू बेस’ अनुष्का की गेंडन की प्रैक्टिस की है”।