Vijay Singla पर कार्रवाईः जेल मंत्री Harjot Bains बोले- जीरो टॉलरेंस मतलब जीरो टॉलरेंस, हमे अपने CM Mann पर है गर्व

Spread the News

चंडीगढ़ः पंजाब में अपनी सरकार काबिज करने वाली आम आदमी पार्टी प्रदेश में भ्रष्टाचार पर नकेल कसने पर कोई मौका नहीं छोड़ रही है। वहीं अब इसी कड़ी में बड़ा एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपनी ही कैबिनेट से सेहत मंत्री व मानसा से विधायक विजय सिंगला को बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसी बीच जेल मंत्री हरजोत बैंस ने सीएम मान के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जीरो टॉलरेंस मतलब जीरो टॉलरेंस। हमें अपने सीएम भगवंत मान पर गर्व है। आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल हमारे साथ खड़े है इसलिए यह सभंव हो पाया है। उन्होंने आगे कहा कि इंकलाब जिंदाबाद

राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने की सीएम मान के फैसले की सराहना

राज्यसभा सांसद राघव चढ़ा ने भी सीएम भगवंत मान द्वारा विजय सिंगला पर उठाये गए इस कदम की सराहना की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आम आदमी पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसके पास भ्रष्टाचार के आधार पर अपने खिलाफ कार्रवाई करने की सत्यनिष्ठा, साहस और ईमानदारी है। हमने इसे दिल्ली में देखा, अब हम इसे पंजाब में देख रहे हैं। हमेशा भ्रष्टाचार के लिए जीरो टॉलरेंस रहेगा।

 

आप पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने की सीएम मान के फैसले की सराहना

आप पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह ने सीएम मान के इस फैसले का स्वागत सराहना की है। उन्होंने कहा कि पंजाब की भगवंत मान सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ा फैसला, भ्रष्टाचार के आरोप में अपने कैबिनेट मंत्री की बर्खास्तगी और गिरफ्तारी, यही बदलाव है। उन्होंने बताया कि यह है केजरीवाल मॉडल

बता दें कि, सिंगला पर भ्रष्टाचार व कमिशन लेने के आरोप लगे हैं। बताया जा रहा है कि वह अधिकारियों से ठेके पर एक पर्सेंट कमीशन की मांग कर रहे थे जिसकी शिकायत सीएम मान को मिलने के बाद उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अपनी कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया।

इस पर एक्शन लेते हुए सीएम मान ने कहा कि विजय सिंगला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार भी किया है। सरकार बनने से पहले ही मैनें कहा था कि हम एक पर्सेंट भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता ने बहुत उम्मीदों से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है, उस उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है। जबतक अरविंद केजरीवाल जैसे भारत मां के बेटे है और भगवंत मान जैसे सिपाही, भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ महायुध जारी रहेगा। अरविंद केजरीवाल जी ने वचन लिया था कि भ्रष्टाचार के सिस्टम को जड़ से उखाड़ फेकेंगे, हम सब उनके सिपाही हैं, एक पर्सेंट के भ्रष्टाचार की भी कोई जगह नहीं है।

सीएम मान ने आगे कहा कि मैं बाकियों को भी चेतावनी देना चाहता हूं कि वह खुद ही सुधर जाएं नहीं तो अपने उपर सख्त एक्शन के लिए तैयार रहें। आपको बता दें कि साल 2015 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने एक मंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त किया था।