गोरखपुर : डंपर चढ़ने से 3 लोगों की मौत, 2 घायल, मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार को 2-2 लाख रुपए आर्थिक मदद देने की घोषणा की

Spread the News

गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) : पैडलगंज में एक अनियंत्रित डंपर सो रहे लोगों पर चढ़ने से मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। घटना की सूचना पर मुख्यमंत्री ने मृतक के प्रति शोक व्यक्त किया। उन्होंने घायलों को समुचित उपचार कराने का भी निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवार को 2-2 लाख तथा घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद देने की घोषणा की। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर डंपर कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने डंपर मालिक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है।

मृतकों की पहचान हरदोई के गंगाराम, शैलेंद्र और अर्जुन चौहान (19) पुत्र जमुना प्रसाद निवासी पुरैना, जिला सिद्धार्थ नगर, तथा घायलों की पहचान सिद्धार्थ नगर के कुरैना निवासी राजेश पुत्र रामचंद्र और हरदोई के मनसूरन निवासी कुलदीप पुत्र राजकुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों मृतक रात के समय सड़क किनारे सो रहे थे। जानकारी के अनुसार आज सवेरे मिट्टी से लदी डंपर अनियंत्रित होकर पिकअप में टक्कर मारते हुए झोपड़ियों पर चढ़ गई।