Armaan Malik ने मिलाया इंटरनेशनल सिंगर Ed Sheeran से हाथ, जल्दी रिलीज होगा सॉन्ग 2 Steps

Spread the News

फैंस के चहेते, पॉप सिंगर के नाम से मशहूर अरमान मलिक अपने नए गाने ‘2स्टेप’ के लिए एड शीरन के साथ काम कर रहें हैं, जो कि मंगलवार को रिलीज होगा। दोनों ही सिंगर अपने संगीत के लिए जाने जाते हैं, दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

अरमान ने शेयर किया, “गाना 2स्टेप” उन चुनौतियों के बारे में बात करता है जो एक कलाकार को अपने करियर के दौरान देखने को मिलती हैं। साथ ही इस गाने में आपको आपके साथी की भी महत्व समझ आएगा। इसलिए जब मुझे इस प्रोजेक्ट के लिए संपर्क किया गया और संक्षिप्त जानकारी दी गई, तो मुझे तुरंत पता चल गया कि मेरे गीतों में उन कई अनुभवों को संबोधित किया गया है जिन्होंने मुझे वर्षों से परेशान किया है।”

अरमान का कहना है, “इस उद्योग में एक सफल युवा गायक जितना शानदार दिखता है उतना चमकदार होता नहीं है। ना ही ये एक आसान यात्रा है और आम धारणा के विपरीत, मेरे लिए कभी भी एक थाली में चीजें नहीं रखी गई थीं।” अरमान मानते है, “मैं अपने करियर के इस मुकाम पर सालों और सालों की मेहनत की बदौलत पहुंचा हूं। अपने संगीत में, मैंने अपनी बहुत सारी आंतरिक भावनाओं को व्यक्त किया है जिसे मैंने लंबे समय तक अपने अंदर बंद रखा है।” गायक अरमान मलिक की विशेषता वाला एड शीरन का ‘2स्टेप’ अब सभी संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।