CSR के अन्तर्गत नारनौल में पुस्तकालय की स्थापना के लिए उत्तरी क्षेत्र-1,पावरग्रिड द्वारा समझौता ज्ञापन पर किए गए हस्ताक्षर

Spread the News

नई दिल्लीः पावर ग्रिड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (पावरग्रिड) ने उत्तरी क्षेत्र-1, सीएसआर पहल के तहत गांव सुराणा, नारनौल, हरियाणा में एक पुस्तकालय के निर्माण और साज-सज्जा के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए दिनांक 01 जून 2022 को एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

ग्रामीण युवाओं में अध्ययन की आदत को विकसित करने और ग्रामीण छात्र समुदाय के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं और वातावरण प्रदान करने के लिए, पावरग्रिड अपने सीएसआर पहल के अन्तर्गत यहां पुस्तकालय के निर्माण और साज-सज्जा की व्यवस्था करेगा। नारनौल में लाभार्थियों की आवश्यकता एवं जरुरतों के अनुरुप इस पुस्तकालय की परिकल्पना की गई है। यह ग्रामीण यवाओं के करियर पथ को परिभाषित करने की दिशा में एवं साथ ही राष्ट्रीय और राज्य स्तर की प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले आस-पास के गांवों के छात्रों के लिए एक ज्ञान केंद्र का निर्माण भी करता है।

उक्त एमओयू पर आर. पी. सिन्हा, वरि.महाप्रबन्धक,मा.सं, उ.क्षे-1, पावरग्रिड एवं वी. एस. मलिक, अधीक्षण अभियंता (पीडब्ल्यूडी), रेवाड़ी, द्वारा हस्ताक्षर किए गए साथ ही इस अवसर पर वी. एस. मलिक, अधीक्षण अभियंता (पीडब्ल्यूडी), रेवाड़ी, रविंदर यादव, एच.सी.एस. एवं पावरग्रिड से विनायक चौहान, वरि. महाप्रबन्धक (सीएसआर) और संजय सिन्हा वरि.महाप्रबन्धक, खेतडी उपकेंद्र से आदि अधिकारीगण भी उपस्थित रहे।