Bhagyashree ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ में जज के रूप में करेंगी डेब्यू

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री दासानी पहली बार रेमो डिसूजा और उर्मिला मातोंडकर के साथ ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के नए सीजन को जज करती नजर आएंगी।
‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ को जज करने के बारे में भाग्यश्री ने कहा, ‘‘जी टीवी के रोमांचक डांस रियलिटी शो ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के साथ अपने करियर में पहली बार जज की जिम्मेदारी लेना मेरे लिए एक परम सम्मान की बात होगी। मैं वास्तव में हमारे देशभर की सुपर प्रतिभाशाली माताओं से मिलने और उन्हें अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने के लिए उत्सुक हूं।’’

‘‘इन प्रतिभाशाली महिलाओं को जज करना आसान काम नहीं होगा, लेकिन मैं अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं प्रसिद्ध कोरियोग्राफर – रेमो डिसूजा और ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ के लिए बेहद प्रतिभाशाली उर्मिला मातोंडकर के साथ मंच साझा करने के लिए वास्तव में रोमांचित हूं।’’ शो के ऑडिशन देशभर में शुरू हो चुके हैं। ऑनलाइन ऑडिशन बहुत हिट रहे हैं, मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, भोपाल, चंडीगढ़, लखनऊ और गुवाहाटी जैसे शहरों में भी ऑन-ग्राउंड ऑडिशन हुए। ‘डीआईडी सुपर मॉम्स’ का नया सीजन जल्द ही जी टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार है।