Congress की सरकार देगी जनता को राहत : Mukesh Agnihotri

Spread the News

ऊना : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने हरोली विधानसभा क्षेत्र के घालुवाल में अपनी बेटी आस्था अग्निहोत्री द्वारा आयोजित किए गए एक प्रभावशाली कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर में अगर साहस है तो वह आंख से आंख मिलाकर बात करें। उन्होंने कहा कि इस सरकार का अंतिम विस सत्न आने वाला है, हमने साढ़े 4 साल जनता की बात रखी है। इस विधानसभा सत्र में भी जनता की आवाज को उठाएंगे। अग्निहोत्री ने कहा कि डबल इंजन का कोई लाभ नहीं मिला है। माफिया पूरी तरह से इस सरकार में हावी है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि महंगाई ,भ्रष्टाचार व बेरोजगारी बढ़ाने वाली सरकार को बदलना होगा। इसलिए उन्होंने नारा दिया हालात बदलो – सरकार बदलो।

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार बदलेगी तो हालात बदलेंगे, हालात बदलेंगे तो राहत देंगे। उन्होंने कहा कि आम जनता के लिए योजनाएं लाई जाएंगी जिसमें जनता का कल्याण होगा। मुकेश ने कहा कि 60 वर्ष के बाद भी महिलाओं को वाशिंग मशीन की सुविधा दी जाएगी, मनरेगा के नियमों में बड़ा बदलाव किया जाएगा। मनरेगा की हाजिरी लगाने का क्र म बदला जाएगा, 90 दिन की बजाए 50 दिन काम की शर्त रखी जाएगी। 200 दिन का काम दिया जाएगा और 350 रुपए दिहाड़ी दी जाएगी। बच्चियों को सकुटि देंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हम हिमाचल प्रदेश को आगे ले जा कर बताएंगे।

उन्होंने कहा की राशन के डिब्बों में सस्ता राशन मिलेगा और घर द्वार पर पहुंचाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम जनता की आवाज सुनकर घोषणा पत्न तैयार करेंगे। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि एकजुटता के साथ आगे बढ़ते हुए जहां जिला ऊना में पांचों विधानसभा क्षेत्नों में जीत दर्ज करेंगे वहीं हिमाचल प्रदेश में भारी बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। इस अवसर पर विधायक सतपाल रायजादा, जिला कांग्रेस के अध्यक्ष रंजीत राणा, पूर्व मंत्री कुलदीप कुमार, पूर्व विधायक राकेश कालिया, हरोली कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुमन ठाकुर ,वीरेंद्र मनकोटिया ,पवन ठाकुर महेश्वर चौहान ,अशोक ठाकुर सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

बेटी की तारीफ की

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री की जनसभा बेटी आस्था अग्निहोत्री ने आयोजित की थी जिसमें सब के लिए धाम का भी विशेष प्रबंध किया गया था। बेटी द्वारा किए गए इस आयोजन में लोगों के आने पर मुकेश ने आभार व्यक्त किया। वहीं बेटी आस्था अग्निहोत्री की भी सराहना की। इस दौरान उनकी पत्नी सिमी अग्निहोत्री, भाई डा. राकेश अग्निहोत्री, रामकिशोर द्विवेदी सहित परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।