BREAKING: Punjab Police ने Lawrence Bishnoi को किया गिरफ्तार, मूसेवाला कत्लकांड में होगी पूछताछ, ट्रांजिट रिमांड पर फैसला बाकी

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद इस केस में पुलिस कई शॉप शूटरों को और आरोपियों को हिरासत में ले रही हैं। वहीं अब गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। पंजाब पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी तक ट्रांजिट रिमांड पर कोर्ट की तरफ से कोई फैसला नहीं सुनाया गया है।

कोर्ट ने क्या कहा 

फैसला सुनाते हुए पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा  कि पंजाब पुलिस ज़रूरी दस्तावेज मुहैया कराए। उसके बाद ट्रांजिट रिमांड की मांग वाली पंजाब पुलिस की अर्जी पर विचार करेंगे। कोर्ट ने पंजाब पुलिस को सिद्धू मुसेवाल की हत्या से संबधित सभी दस्तावेज कोर्ट में जमा करने का आदेश दिया है। जिसके बाद गैंगस्टर लारेंस विश्नोई को पंजाब पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है। बता दें कि मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर बिश्नोई ग्रुप द्वारा कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गई थी। इसी को आज कोर्ट में पेश भी किया गया था।

सुनवाई के वक्त वकील बोले- पंजाब में बिश्नोई सुरक्षित नहीं

वहीं लॉरेंस बिश्नोई की ट्रांजिट रिमांड की सुनवाई के समय उनके वकील के द्वारा पंजाब पुलिस की कस्टडी का विरोध किया गया और कहा गया कि लॉरेंस पंजाब में सुरक्षित नहीं है, उसका एनकाउंट भी हो सकता है। इसी पर पंजाब पुलिस ने कहा कि हमारे पास पूरी सेक्योरिटी है और अगर कस्टडी मिलती है तो सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे। बता दें कि पंजाब पुलिस आज दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में पूरी तैयारियों के साथ पहुंची थी। वह अपने साथ पूरी सुरक्षा और दो बुलेट पूर्फ गाड़ियां लेकर भी आई थी। वहीं बिश्वोई के वकील ने यह भी कहा कि अगर कोर्ट पंजाब पुलिस को लॉरेंस बिश्नोई के ट्रांजिट वारेंट को मंजूर करती है तो उसे हथ कड़ियां और बेड़ियां पहनाकर लेजाया जाए ताकि पुलिस के पास आरोपी के भागने और सख्त एक्शन लेने का बहाना ना हो।