Deependra Singh Hooda ने ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा- युवाओं की पवित्र भावनाओं से खिलवाड़ नही होने देंगे

Spread the News

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज अग्निपथ योजना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशान साधते हुए कहा है कि अग्निपथ योजना देश की सुरक्षा और नौजवानों के भविष्य के लिए घातक है। सरकार फौरन इसे वापिस ले। इसके खिलाफ प्रधानमंत्री जी को पत्र लिखने जा रहा हूं। पहले किसानों के लिए किया संघर्ष,अब जवानों के लिए करेंगे। राष्ट्र सुरक्षा व युवाओं की पवित्र भावनाओं से खिलवाड़ नही होने देंगे।

बता दें केंद्र सरकार के द्वारा सेना में भर्ती को लेकर अग्नीपथ योजना लागू किए जाने के बाद आर्मी की तैयारी कर रहे नौजवानों ने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कार्यों ने नेशनल हाईवे नंबर 19 पर जाम लगा दिया और टायरों आग लगाकर हाईवे को जाम दिया। इतना ही नहीं हाईवे के दोनों तरफ लगी ग्रिल को तोड़कर हाइवे पर फेंक दिया। सैकड़ों की संख्या में युवा प्रदर्शनकारी प्रदर्शन कर रहे हैं।हालात पुलिस की कंट्रोल से बाहर होते नजर आ रहे हैं। पुलिस की 3 गाड़ियां जलकर पूरी तरह से खत्म हो चुकी है इतना ही नहीं जाम में फंसे लोकल वाहनों पर भी पथराव कर उन में तोड़फोड़ की गई है।