Car Dealer को अगवा कर 9.5 लाख रुपए की फिरौती मांगने के 4 आरोपी गिरफ्तार, Jalandhar Commissionerate Police ने आरोपी को Ludhiana पुलिस को सौंपा

Spread the News

जालंधर : लुधियाना के हैबोवाल इलाके से गुरुवार शाम एक कार डीलर को अगवा कर पीड़िता के परिवार से 9.5 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में सिटी पुलिस ने शुक्रवार को 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान मनजीत सिंह (42) निवासी कैलाश नगर, चमकौर सिंह (29) निवासी सुभाष नगर, भजन सिंह निवासी भौरा कॉलोनी, लुधियाना और राहुल (21) निवासी जालंधर की मधुबन कॉलोनी के रूप में हुई है। पीड़ित कार डीलर कुलविंदर सिंह (30) निवासी हकीकत नगर, लुधियाना को सीआईए स्टाफ-2 जालंधर की पुलिस पार्टी द्वारा सुरक्षित बचा लिया गया है।

इस बात का खुलासा करते हुए आज पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जसकिरनजीत सिंह तेजा ने बताया कि कुलविंदर सिंह को गुरुवार शाम को उनकी कार्यशाला से अज्ञात लोगों ने एक कार में बंदूक की नोक पर अगवा कर लिया था। बाद में आरोपी ने पीड़िता की पत्नी अमनप्रीत से 9.5 लाख रुपए की फिरौती मांगी।उन्होंने कहा कि हैबोवाल थाने में अमनप्रीत कौर आईपीसी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 365 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

उन्होंने कहा कि लुधियाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और तुरंत जालंधर कमिश्नरेट पुलिस को शहर में आरोपियों की गतिविधियों के बारे में सूचित किया। डी.सी.पी. ने कहा कि लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस द्वारा साझा की गई जानकारी पर सीआईए ने तेजी से कार्रवाई की और टीम को तुरंत मधुबन कॉलोनी भेजा गया, जहां अपहरणकर्ता पीड़िता के साथ छिपे हुए थे। उन्होंने कहा कि आरोपी और पीड़िता को लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस टीम को सौंप दिया गया है।