Numerology: जानिए अपना आज का आपका लकी नंबर और शुभ रंग कौन सा होगा

Spread the News

अक 1
आज आपको शासन व सत्ता का भरपूर सहयोग मिलता दिख रहा है। यदि आपने पहले किसी से कर्ज लिया हुआ था, तो आप उसे उतारने में सफल रहेंगे। कार्य क्षेत्र में आपको कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप अपने जूनियर से काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- काला

अंक 2
जो लोग रोजगार की तलाश कर रहे हैं, उन्हें कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। पिताजी से यदि कोई अनबन थी, तो आज वह दूर होगी। सायंकाल का समय आप अपने परिजनों के साथ आमोद प्रमोद में व्यतीत करेंगे।
शुभ अंक- 21
शुभ रंग- सफेद

अंक 3
यदि किसी काम में आपको विनिमय करना पड़े, तो दिल खोलकर करें, तभी वह भविष्य मे आपके लिए लाभदायक रहेगा। आप किसी मांगलिक समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं। आप के निर्णय लेने की क्षमता का आपको लाभ मिलेगा।
शुभ अंक-31
शुभ रंग- हरा

अंक 4
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहेगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छा फल मिलेगा। आप अपनी शान शौकत की कुछ वस्तुओं पर भी धन व्यय करेंगे, जिसे देखकर आपके शत्रु परेशान रहेंगे।
शुभ अंक- 51
शुभ रंग- केसरिया

अंक 5
कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारियों की कृपा से आपको पदोन्नति अथवा वेतन वृद्धि जैसी कोई सूचना सुनने को मिल सकती हैं। ननिहाल पक्ष से प्रेम व स्नेह मिलेगा। संतान द्वारा किसी ऐसे कार्य को अंजाम दिया जाएगा, जिसके कारण आपका उनके ऊपर विश्वास और गहरा होगा।
शुभ अंक- 19
शुभ रंग- नारंगी

अंक 6
यदि आप किसी वरिष्ठ सदस्य से अपने बिजनेस की समस्याओं को बताएंगे, तो वह आपको सही सलाह देंगे और आपका मन इधर-उधर भटकेगा, जिसके कारण आप अपने कुछ लाभ के अफसरों को भी की ओर भी ध्यान नहीं देंगे।
शुभ अंक- 17
शुभ रंग- भूरा

अंक 7
यदि कार्य क्षेत्र में कोई विपरीत परिस्थिति उत्पन्न हो, तो भी आपको उसमें धैर्य बनाकर रखना होगा और आप उससे बाहर निकलने में कामयाब रहेंगे। व्यापार कर रहे लोगों को मन मुताबिक लाभ ना मिलने के कारण वह प्रसन्न रहेंगे।
शुभ अंक- 15
शुभ रंग- गुलाबी

अंक 8
आप धार्मिक अनुष्ठानों में भी रूचि रखेंगे। यदि किसी नई संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी। सायं काल के समय आपको कोई धन संबंधित शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।
शुभ अंक- 29
शुभ रंग- बैंगनी

अंक 9
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा। खुश मिजाज व्यक्ति होने के कारण आपके आसपास के लोग भी आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे। नई संपत्ति खरीदने की अभिलाषा पूरी होगी।
शुभ अंक- 27
शुभ रंग- लाल