Trident के संस्थापक एवं शिव सेवा संघ के चेयरमैन पद्मश्री Rajinder Gupta और पंजाब के शिक्षा मंत्री Meet Hayer ने भंडारे के ट्रकों को झंडी देकर किया रवाना

Spread the News

बरनाला : शिव सेवा संघ (रजिः) गीता भवन बरनाला की तरफ से आज ट्राईडेंट के संस्थापक एवं संघ के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता की अगुवाई में बालटाल (अमरनाथ) के लिए भंडारा के दस ट्रकों को रवाना किया। भंडारे को ट्राईडेंट के संस्थापक एवं शिव सेवा संघ के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता और पंजाब के शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने झंडी देकर रवाना किया। भंडारा रवाना करने से पहले पद्मश्री राजिंदर गुप्ता और मीत हेयर ने मंदिर में शिव पूजा करवाई और भोले बाबा का जलाभिषेक के बाद आरती की गई। आरती के बाद परशाद बांटा गया फिर सभी ने भोले बाबा के जयकारें लगा भंडारे को रवाना किया। भंडारे को शिव सेवा संघ के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता और पंजाब के शिक्षामंत्री मीत हेयर ने झंडी देकर रवाना किया।

पिछले दो साल से कोरोना वायरस के कारण बंद रही श्री अमरनाथ यात्रा 30 जून से शुरू हो जा रही है और यात्रा को लेकर शिवभक्तों में उत्साह देखने को मिल रहा है। यात्रा को लेकर हर साल की तरह इस बार भी शिव सेवा संघ (गीता भवन) की तरफ से बालटाल (अमरनाथ) में 28वां विशाल भंडारा ट्राईडेंट के संस्थापक पद्मश्री राजिंदर गुप्ता की रहनुमाई में लगाया जा रहा है और आज 19 जून रविवार को भंडारा बरनाला से रवाना किया गया है। पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने बताया कि दो साल बाद शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा को लेकर शिवभक्त खुश हैं और बालटाल में भंडारे दौरान बाबा बर्फानी के दर्शनों के लिए आने वाले हर शिवभक्तों के लिए तीन पहर भोजन, मेडीकल, रहन-सहन, टेलीफोन, शौचालय इत्यादि की पुरी सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

इस मौके पहुंचे पंजाब के शिक्षा मंत्री मीत हेयर ने हर साल बालटाल में लगाए जाते भंडारे को लेकर संघ के सभी सदस्यों व संघ के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता की खूब सराहना की और कहा कि राजिंदर गुप्ता उधोगपति के साथ-साथ महान दानवीर भी हैं, जिनकी बदौलत आज ट्राईडेंट का नाम पुरे देशभर में चमक रहा है। इस अवसर पर पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने कहा कि भोले बाबा का आशीर्वाद सदैव उनके परिवार पर है और उन्हीं के आशीर्वाद व उनके नाम से ही वह सुबह अपने काम की शुरुआत करते हैं।