सरकारी कोठी खाली करने पर पूर्व CM Rajinder Bhattal का बयान- अधिकारियों को एक-एक चीज गिनाई ताकि बाद में मुझ पर ना लगे इल्जाम

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब सरकार ने प्रदेश की सत्ता काबिज करने के बाद जहां भ्रष्टाचार पर नकेल कसना शुरू किया वहीं पूर्व मंत्रियों और विधायकों को सरकारी कोठी खाली करने के लिए भी नोटिस थमाए। इसे लेकर खूब सियासत भी हुई। वहीं इस पर पंजाब की पूर्व सीएम राजिंद्र कौर भट्ठल ने सीएम मान को जवाब दिया और कहा कि मैनें खुद सरकारी घर खाली किया है ना कि मुझसे करवाया गया है। सरकारी घर खाली करने से पहले मैंने अधिकारियों को बुलाकर अकेली-अकेली चीज गिनाई थी ताकि कल को मेरे ऊपर कोठी से समान चोरी होने का आरोप ना लगा दिया जाए।

वहीं राजिंद्र कौर भट्ठल ने आप सुप्रीमो व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल व पंजाब सीएम भगवंत मान से सवाल करते हुए कहा कि क्या उनके द्वारा किए गए चुनावी वादे बजट सेशन में पेश होंगे? उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल ने चुनावों के दौरान बरगाड़ी कांड के दोषियों को 24 घंटे में सजा देने की बात कही थी लेकिन आज महीनों बीत गए हैं। वहीं संगरूर उपचुनावों को लेकर भट्ठल ने कहा कि यह चुनाव इतने भी महत्तवपूर्ण नहीं थे कि सीएण के साथ मंत्री और दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आप सुप्रीमो यहां चुनाव प्रचार करने के लिए आएं।