गुर्जर नेता राकेश भड़ाना ने कैप्टन अजय यादव के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

Spread the News

हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस ओबीसी सैल के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय यादव द्वारा दिल्ली में गुर्जर समाज के खिलाफ अपशब्द कहने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। रविवार को गुर्जर समाज के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष राकेश भड़ाना ने डबुआ थाने में कैप्टन अजय यादव के खिलाफ लिखित में शिकायत देते हुए थाना प्रभारी से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इस मौके पर राकेश भड़ाना ने कहा कि गुर्जर समाज ने सदैव छत्तीस बिरादरियों का सम्मान किया और देश को आजाद कराने से लेकर देश की निर्माण में गुर्जर समाज के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। ऐेसे समाज के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा कहे गए अपशब्द पूरी तरह से निंदनीय है।

गुर्जर समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भी इस मुद्दे पर कड़ा रुख अपनाते हुए कैप्टन अजय यादव को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए क्योंकि समाज से बड़ी कोई पार्टी या दल नहीं होता बल्किसमाज सर्वमान्य होता है और किसी व्यक्ति को किसी समाज के खिलाफ टिप्पणी या अपशब्द बोलने का कोई हक नहीं है। उन्होंने चेताते हुए कहा कि 5 दिनों के अंदर अगर कैप्टन अजय यादव को कांग्रेस पार्टी ने सभी पदों से मुक्त नहीं किया तो देशभ र के गुर्जर समुदाय के लोग दिल्ली कूच करेंगे और कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी के निवास का घेराव करेंगे।

गुर्जर नेता राकेश भड़ाना ने थाना डबुआ प्रभारी से मांग की कि वह इस मामले में कैप्टन अजय यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कडी से कड़ी कार्रवाई करें, अन्यथा गुर्जर समाज सड़कों पर उतरकर अपना रोष जाहिर करेगा। थाना प्रभारी ने राकेश भड़ाना व अन्य लोगों को शिकायत पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर उनके साथ सतीश चंदीला, चंदवीर सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।