Breaking: High Court ने Vijay Singla की जमानत याचिका की खारिज, 4 जुलाई को फिर होगी सुनवाई

Spread the News

चंडीगढ़ः पंजाब के पूर्व स्वाथ्य मंत्री विजय सिंगला को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली है। हाईकोर्ट ने सिंगला की जमानत याचिका खारिज कर दी है। इस मामले अब अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी।  बता दें कि,सीएम मान ने  कैबिनेट से सेहत मंत्री व मानसा से विधायक विजय सिंगला को भष्ट्राचार के आरोप में बाहर का रास्ता दिखा दिया था। वह अधिकारियों से ठेके पर एक पर्सेंट कमीशन की मांग कर रहे थे जिसकी शिकायत सीएम मान को मिलने के बाद उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें अपनी कैबिनेट से बर्खास्त कर दिया।

इस पर एक्शन लेते हुए सीएम मान ने कहा था  कि विजय सिंगला ने अपने उपर लगे आरोपों को स्वीकार भी किया है। सरकार बनने से पहले ही मैनें कहा था कि हम एक पर्सेंट भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जनता ने बहुत उम्मीदों से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है, उस उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है। जबतक अरविंद केजरीवाल जैसे भारत मां के बेटे है और भगवंत मान जैसे सिपाही, भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ महायुध जारी रहेगा। अरविंद केजरीवाल जी ने वचन लिया था कि भ्रष्टाचार के सिस्टम को जड़ से उखाड़ फेकेंगे, हम सब उनके सिपाही हैं, एक पर्सेंट के भ्रष्टाचार की भी कोई जगह नहीं है।

सीएम मान ने आगे कहा कि मैं बाकियों को भी चेतावनी देना चाहता हूं कि वह खुद ही सुधर जाएं नहीं तो अपने उपर सख्त एक्शन के लिए तैयार रहें। आपको बता दें कि साल 2015 में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने एक मंत्री को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त किया था।