Simranjit Singh Mann द्वारा संगरूर संसदीय चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की खबर निकली Fake, चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की अपील की

Spread the News

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर मान पार्टी के संगरूर संसदीय चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस लेने की चिठ्ठी वायरल हो रही है, जो कि फेक बताई जा रही है, जिसकी खुद सिमरनजीत सिंह मान ने की है। सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि “मेरे राजनीतिक विरोधियों ने मेरे नकली हस्ताक्षर के साथ एक फर्जी पत्र प्रसारित किया है, जिसमें उन्होंने झूठा कहा है कि मैंने संगरूर संसदीय चुनाव के लिए कमलदीप कौर, शिरोमणि अकाली दल, बादल उम्मीदवार के पक्ष में अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली है।”

सिमरनजीत मान ने चुनाव कमीशन को पत्र लिखते हुए कहा कि “मेरे विरोधियों द्वारा 23 जून, 2022 को कल सुबह मतदान शुरू होने के 12 घंटे पहले इंटरनेट पर इस तरह के एक नकली पत्र प्रसारित करने के लिए एक गंभीर और झूठा, शरारती कृत्य है। कृपया सख्त कार्रवाई करें और रिटर्निंग अधिकारी और अधिकारियों को निर्देश दें। मेरे संसदीय क्षेत्र संगरूर में मतदान बूथों के प्रभारी से कहा कि वे सभी इस शरारत के बारे में जनता को सूचित करें। मैं आभारी रहूंगा”