CM Mann की EC से मतदान के लिए समय बढ़ाने की अपील पर बोले BJP प्रत्याशी Kewal Dhillon- हार देखकर बौखलाई AAP

Spread the News

चंडीगढ़: संगरूर लोकसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनावों के लिए आज मतदान हो रहे हैं। इस बीच कुछ ही देर पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर चुनाव आयोग को मतदान करने का समय बढ़ने की अपील थी। वहीं अब इस पर भाजपा प्रत्याशी केवल सिंह ढिल्लों की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि इस लिए ही एक घंटा बढ़ा कर सरकार तंत्र का उपयोग कर वह अपने उम्मीदवारों को वोट डलवाना चाहते हैं। मैं चुनाव आयोग को अपील करना चाहता हूं कि मतदान का समय ना बढ़ाया जाए ताकि जिससे लोकतंत्र को कोई खतरा पैदा ना हो सके।

हार से बौखलाई आप : केवल ढिल्लों

केवल ढिल्लों ने आगे कहा कि चुनाव आयोग के निर्धारित समय के अनुसार ही वोटिंग करवाई जाए। सीएम के ट्वीट से यह जाहिर हो रहा है कि आम आदमी पार्टी को इन चुनावों में अपनी हार साफ दिखाई दे रही है। जिस लिए सीएम मान वोट प्रक्रिया एक घंटा बढ़ाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने आगे इल्जाम लगाते हुए कहा कि एक घंटे की प्रक्रिया बढ़ा कर आम आदमी पार्टी पंजाब में अपनी सत्ता बदलाव के साथ सरकारी मश्निरी का दुरुपोग कर सकती है।

सीएम मान ने किया था यह ट्वीट

बता दें कि सीएम मान ने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने ट्वीट कर कहा, हम भारत के चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि समय धान के सीजन का है। बहुत लोग मजदूरी या अन्य काम पर गए हैं। कृपया मतदान का समय 6 बजे से शाम 7 बजे तक बढ़ा दें ताकि वे भी बाबा भीम राव अंबेडकर द्वारा तैयार किए गए संविधान के अनुसार अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकें।