मोदी सरकार के नागरिक जीवन सुधार के लिए किए कार्य के कारण BJP के प्रति जनता का बढ़ा लगाव और जज्बा : OP Dhankar

Spread the News

चंडीगढ़ : मोदी-मनोहर सरकार ने पिछले आठ वर्षों के दौरान नागरिक जीवन सुधार के अनेकों ऐसे कार्य किए हैं, जिनकी बदौलत जनता में भाजपा के प्रति लगाव और जज्बा बढ़ा है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने चंडीगढ़ स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी के सिंबल पर जीत कर आए शहरी निकाय के नवनिर्वाचित अध्यक्षों का अभिनंदन करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि जनता जर्नादन ने कमल पर विश्वास जताया है इसलिए नवनिर्वाचित शहरी निकायों की छोटी सरकार का दायित्व बढ़ जाता है कि पहले से भी बेहतर कार्य करके दिखाएं।

धनखड़ ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार ने नागरिक जीवन सुधार के लिए खुले मेंं शौच मुक्त, शिक्षित स्थानीय निकाय, अध्यक्ष का सीधा चुनाव, शहरी सौंदर्यीकरण, स्वच्छता सहित अनेक ऐसे कार्य हुए हैं जिससे आमजन का जीवन स्तर सुधरा है और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट जैसे परियोजनाओं शहरों की तस्वीर बदल रही है। उन्होंने कहा कि गोहाना, लाडवा, महम सहित कई जिलों में हमारे उम्मीदवार दोबारा से निर्वाचित हुए, क्योंकि उन्होंने भाजपा की रीति-नीति के अनुसार कल्याण और विकास कार्य किए। कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने सभी नवनिर्वाचित अध्यक्षों को पार्टी का पटका पहनाकर और बुके भेंट कर जीत कर आने की बधाई दी।

धनखड़ ने कहा कि यह जनता का भाजपा के प्रति बढ़ते लगाव और जज्बे का प्रतीक है कि रोहतक, झज्जर, सोनीपत में कांग्रेस में फ्री हैंड मिलने का दावा करने वालों का गढ़ भी जनता जर्नादन ने ढहा दिया। उन्होंने कहा कि नूह,जींद,कैथल,चरखी दादरी,महेंद्रगढ़ सहित प्रदेश भर में जनता ने कांग्रेस को नकार दिया। यह अनुमान कांग्रेस को चुनाव से पहले ही हो गया था इसलिए चुनाव से पहले ही कांग्रेसी मैदान छोड़कर भाग गए थे। धनखड़ ने शहरी निकाय चुनाव में कमल के निशान पर 22 व सहयोगी पार्टी को तीन और अन्य कई स्थानों पर पार्टी समर्थित उम्मीदवारों को जिताने के लिए प्रदेश की जनता का आभार प्रकट किया ।

धनखड़ ने कहा कि संगठन स्तर पर पार्टी ने एक वर्ष पहले सेे ही शहरी निकाय चुनाव की रणनीति बनाकर तैयारी शुरू कर दी थी। पार्टी ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की अगुवाई में शहरी निकाय चुनाव के लिए कमेटी गठित की और जिलेवार वरिष्ठ नेता प्रभारी नियुक्त किए गए। चुनाव के दौरान मंत्रीगण और वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष मेंं प्रचार कर अहम भूमिका निभाई। त्रिदेव, बूथ पालक, बूथ प्रमुख, पन्ना प्रमुख सहित सभी कार्यकर्ताओं ने परिश्रम की पराकाष्ठा की। पूरी टीम बधाई की पात्र है। अभिनंदन कार्यक्रम में विधायक असीम गोयल, विधायक एवं प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बडौली,महामंत्री वेदपाल एडवोकेट, महामंत्री डॉ पवन सैनी, विधायक लीलाराम, विधायक दुड़ाराम, संजय सिंह, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ संजय शर्मा,पूर्व विधायक जाकिर हुसैन,नसीम अहमद,शमशेर खरकड़ा, राजू मोर, विक्रम कादियान, भाजपा के सिंबल जीतकर आए सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष मौजूद रहे। इस उपरांत प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धनखड़ के साथ सभी नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रदेश के मुख्यमंत्री निवास संत कबीर कुटीर में मार्गदर्शन और आशीर्वाद लेने के लिए पंहुचे।