Sangrur By Election Voting जारी, मतदान केंद्र पहुंच रहे लोग, इन नेताओं ने भी किया अपने वोट का भुगतान

Spread the News

संगरूर: पंजाब विधानसभा चुनावों के बाद अब सभी की निगाहें संगरूर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनावों पर टिकी है। इस सीट के लिए आज सुबह 8 बजे मतदान शुरू हो गया है। इस सीट के लिए कई बड़े चेहरे चुनावी मैदान में उतरे हैं। लोगों के साथ-साथ कई बड़े राजनेता भी मतदान केंद्र वोटिंग के लिए पहुंचे हैं। बता दें कि यह सीट भगवंत मान के मुख्यमंत्री बनने के बाद लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने की वजह से खाली हुई है। जानिए वोटिंग की पल-पल की अपडेट्स।

शिक्षा मंत्री मीत हेयर अपना वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वोटिंग की रफ्तार चाहे धीमी रही लेकिन आम आदम पार्टी यहां से भी बड़े मार्जन से जीत हासिल करेगी।

– भारतीय जनता पार्टी की नेत्री दमन बाजवा ने भी उपचुनावों के लिए वोट किया। इस दौरान वह अपने पति के सात मतदान केंद्र पहुंची।

– वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने भी मतदान केंद्र जाकर अपना वोट दिया। इस दौरान उन्होंने इस सीट पर जीत का दावा करते हुए कहा कि यहां हमारी हैट्रिक लगेग। वहीं इस दौरान हरपाल सिंह चीमा इस दौरान अपनी पार्टी के साथ साथ दूसरी पार्टी के वर्करों से मिल कर उनका भी हौसला बढ़ाते नजर आए।