Rajendra Nagar Assembly By-Election: MP Raghav Chadha ने किया मतदान, बोले- विश्वास है लोग ऐसे व्यक्ति देंगे मौका जो काम की रफ्तार नहीं होने देगा कम

Spread the News

नई दिल्लीः दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आज सुबह मतदान शुरू हो गया। कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ, जो शाम छह बजे तक चलेगा। इसी बीच राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा वोट करने के लिए पहुंचे। वोट डालने के बाद राघव चड्ढा ने लोगों से बढ़चढ़कर वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि यहां लोगों ने मुझे 2 साल सेवा करने का मौका दिया और मुझे विश्वास है कि आगे भी राजेंद्र नगर के लोग बीते 7 सालों में हमारी सरकार द्वारा किए गए काम को ध्यान में रखते हुए एक ऐसे व्यक्ति को मौका देंगे जो इस काम की रफ्तार को कम नहीं होने देगा।

वहीं चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक भाजपा पार्टी थी अटल बिहारी वाजपेयी साहब की जिसने 1 वोट कम होने की वजह से सरकार को लात मार दी और दूसरी भाजपा पार्टी ये है जो जोड़-तोड़ की सरकार बनाने में और विधायक खरीदने में विश्वास रखती है। लोग भाजपा को हराने के लिए वोट करते हैं लेकिन भाजपा विधायक खरीद कर कृत्रिम बहुमत बनाने की कोशिश करती है। ये लोग देख रहे हैं और सही समय पर इसका जवाब भाजपा से लेंगे। बता दें कि, इस सीट से कुल 14 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। आप और भाजपा ने अपने उम्मीदवारों के भारी मतों से जीतने की उम्मीद जताई है। आप ने दुर्गेश पाठक और भाजपा ने राजेश भाटिया को अपना उम्मीदवार बनाया है। वहीं, कांग्रेस ने प्रेम लता को टिकट दिया है।

उपचुनाव में कुल 1,64,698 मतदाता अपने मताधिकारों का प्रयोग करने के पात्र हैं। मतदान के लिए केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों की छह टुकड़ियों को तैनात किया गया है। हाल ही में राज्यसभा के लिए चुने जाने के बाद आप नेता राघव चड्ढा के इस्तीफे से रिक्त हुई सीट पर उपचुनाव कराए जा रहे हैं। चड्ढा राजेंद्र नगर सीट से विधायक थे।