Sangrur By Election में वोटिंग की रफ्तार धीमी, आखिर क्यों नाराज हुए संगरूर वासी? वोटरों ने बताए कारण

Spread the News

संगरूर: संगरूर लोकसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनावों के लिए आज मतदान हो रहे हैं। लोग सुबह 8 बजे से अलग-अलग केंद्रो पर जाकर अपना वोट डाल रहे हैं लेकिन इस बार वोटिंग की रफ्तार काफी धीमी दिखाई दे रही है। जो कि सियासी पार्टियों के लिए चिंता का विषय है। वहीं संगरूर वासियों में उपचुनावों को लेकर उत्साह कम क्यों है और लोग वोट डालने से पीछे क्यों हट रहे हैं इन सब के कारण संगरूर वासियों ने बताए। दरअसल दैनिक सवेरा के पत्रकार के द्वारा इन लोगों से बातचीत की गई और लोगों की नाराजगी का कारण पूछा गया।

बातचीत के दौरान लोगों ने कहा कि पंजाब में पिछले कुछ समय से गैंगस्टर, नशा और बेरोजगारी काफी बढ़ गई है। जो सरकार आई है वह वादें तो करती है लेकिन अभी तक इसे दूर नहीं किया गया है। लोग अब इनसे नाराज हो गए हैं और वह खुद ही अपनी परेशानियों को हल करने के लिए समाधान ढूंढ रहे हैं। एक व्यक्ति ने इस दौरान कहा कि आजकल हर सरकार ने लोगों का मन तोड़ दिया है उन्हें विश्वास नहीं है कि सरकार काम करेगी या नहीं। सभी काम ठप पड़े हैं, प्रदेश में नशा, बेरोजगारी बढ़ती जा रही है ऐसे में हम वोट डालकर किसे जिताएं?

बता दें कि इन चुनावों के नतीजे 26 जून को आएंगे। उस दिन ही लोगों का निर्णय भी सामने आएगा कि आखिर वह संगरूर सीट का किसे सरताज बनाना चाहते हैं।