आप भी अपनाएं ये ट्रेंडी शेड्स, कपड़ो से लेकर मेकअप तक सब में दिखेंगी आकर्षक

Spread the News

आज कल के नए फैशन के साथ खुद को भी बदलना जरूरी है, जिसके साथ आप खुद भी अपडेट रहते है और सुन्दर भी दिखते हैं। फैशन ट्रेंड को बदलते टाइम नहीं लगता, हर कोई चाहता है की वो फैशन ट्रेंड के साथ अपडेट रहे। आजकल सोशल मीडिया पर ही बहुत कुछ देखने को मिलता है। आज कल लड़कियों में न्यूड शेड्स काफी ट्रेंड कर रहा है। तो आईये आपको बताते हैं कुछ यूनिक न्यूड शेड्स के बारे में जिससे आप दिख सकती हैं। आकर्षक और बेहरतरीन।

पेस्टल शेड्स
पेस्टल शेड्स सदाबहार हैं। पेस्टल शेड के आउटफिट्स, लिपस्टिक, फुटवियर आदि सभी काफी ख़रीदते हैं। इस शेड की खासियत यह है कि इसमें मैचिंग ड्रेस, लिपस्टिक और फुटवेयर, बैग आदि आसानी से मिल जाते हैं। पेस्टल शेड की ड्रेस को आप ऑफिस, कॉलेज या पार्टी अर्थात् कहीं भी पहन कर जा सकते हैं। आप इस शेड की सारी चीजों अपने लिए खरीद सकती हैं।

सबसे ज़्यदा न्यूड लिपस्टिक का है ट्रेंड

सबसे ज़्यदा लिपस्टिक के ट्रेंड मैं न्यूड लिपस्टिक काफी ख़रीदी जाती है। इसको आप कॉलेज, ऑफिस या पार्टी किसी भी जगह के लिए इस्तेमाल कर सकती हैं। न्यूड शेड की लिपस्टिक लेते समय लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों को कुछ ऐसे रंग का चुनाव करना चाहिए जो उनके स्किन टोन से अलग हो, लाइट स्किन टोन वाली लड़कियों पर लाइट पिंक, लाइट पीच, ऑरेंज कलर अच्छे लगते हैं। वहीं डस्की स्किन टोन वाली लड़कियों को अपने स्किन टोन को देखते हुए लाइट शेड्स का चुनाव करना चाहिए। इन पर पीच न्यूड कलर सूंदर लगता है.

न्यूड शेड के फुटवियर खरीदें चाहिए

जैसे की आजकल न्यूड शेड्स की लिपस्टिक की ख़रीद काफी है उसी तरह से फुटवियर में भी न्यूड शेड की चलन है। सभ न्यूड शेड्स के फुटवियर को काफी पसन्द कर रहे है । इन्हें आप कॉलेज, पार्टी और ऑफिस कहीं भी पहन कर जा सकते हैं। न्यूड शेड्स में हाई हील्स, पंप्स, फ्लैट्स आदि सभी तरह के फुटवेयर में वैरायटी है. इन्हें पहनकर आप फैशनेबल नजर आएंगी।