Sexual Harassment Case: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मिली कोर्ट से जमानत, महिला डांसर ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

Spread the News

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत ने यौन उत्पीड़न मामले में जमानत दे दी है। दरअसल, 2 साल पहले गणेश पर एक महिला डांसर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने कोरियोग्राफर पर चार्जशीट दर्ज की थी। इसके बाद मामले को कोर्ट में दाखिल किया गया था, जिसके बाद उन्हें आज जमानत दी गई है।

गणेश गुरुवार को अदालत के सामने पेश हुए, जिसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत की याचिका मंजूर कर ली है। बता दें कि गणेश पर महिला ने फरवरी साल 2020 में केस दर्ज करवाया था। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वो गणेश के पास काम करने के लिए जाती थी तो वह गलत टिप्पणियां करते थे और उन्हें अश्लील वीडियो देखने के लिए भी मजबूत किया गया। जब उन्होंने इसका विरोध किया तो गणेश ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

महिला ने यह भी आरोप लगाया कि इसकी वजह से 6 महीने बाद ही महिला की भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन सदस्यता भी समाप्त कर दी गई थी। उनका आरोप है कि गणेश ने कई महिलाओं का यौन शोषण किया है। हालांकि क्रोरियोग्राफर ने सभी आरोपो को गलत बताते हुआ कहा कि उन्हें फंसाने की साजिश की जा रही है। उन्होंने महिला के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकता भी दर्ज करवाई थी।