Phagwara के Maheru गांव में देर रात नाकाबंदी तोड़ कार सवार युवक ने पुलिस पर की फायरिंग, मामला दर्ज

Spread the News

फगवाड़ा : फगवाड़ा के महेडू गांव में देर रात 12 बज़े के करीब पुलिस को सूचना मिली थी कि कपूरथला पुलिस द्वारा दर्ज एक मामले का दोषी राज़न जालंधर से पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर फगवाड़ा की ओर आ रहा है। जिस दौरान गांव महेडू के पास पुलिस ने नाकाबंदी की तो उक्त कार में सवार युवक ने पुलिस पर भी ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिस दौरान पुलिस ने भी कार सवार पर बचाव के लिए गोलियां चलाई लेकिन कार सवार भागने में सफल हो गया।

हालांकि यह नही पता चल पाया कि कार में आरोपी राज़न के अलावा कोई और भी सवार था या नहीं। वहीं फगवाड़ा पुलिस ने देर रात को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मामले में अरशु राम एसपीडी फगवाड़ा ने बताया कि राजन नाम के व्यक्ति ने होशियारपुर से 18 तारीख को एक टैक्सी हायर की थी। जिसमे राजन उसकी पत्नी और उसका बच्चा भी साथ था और कपूरथला किसी गांव में जाना था। वहां जाकर इसने टैक्सी वाले का मर्डर कर दिया, जिस में यह पुलिस को वांटेड था।

इसने पहले भी एक मर्डर करने की कोशिश की थी जिसमे वो बच गया इस केस में इस का बहनोई ओर इस कि पत्नी भी शामिल थी इस मामले में भी इसपर हिमाचल में मामला दर्ज है। होशियारपुर मामले में उनको इनपुट मिली थी कि यह वरना कार में टैक्सी का नम्बर लगाकर फगवाड़ा में घूम रहा है। जिसके बाद पुलिस की ओर से गांव महेडू में नाकाबंदी कर इसको रोकने की कोशिश की गई जिसमें राजन ने पुलिस पार्टी पर गाड़ी चढ़ा दी और उसके बाद पुलिस की और फायरिंग करने लगा और पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें यह पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया।