Shamshera की रिलीज से पहले ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुए Ranbir Kapoor, बोले – ‘काश पापा फिल्म देखने के लिए जिंदा होते’

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर अपने पिता ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गए। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर कपूर के करियर की यह पहली एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी। रणबीर कपूर ने अपने करियर में ज्यादातर सिंपल किरदार ही अदा किए हैं, जिनमें उनकी छवि एक चॉकलेटी या चुलबुले मस्तमौला लड़के की रही है,लेकिन अब वह एक्शन हीरों की छवि बनाने को तैयार हैं।फिल्म‘शमशेरा’में रणबीर कपूर का लुक सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। रणबीर कपूर को इस बात का दुख है कि उनके पिता ऋषि कपूर यह फिल्म देखने के लिए इस दुनिया में जीवित नहीं हैं।

रणबीर कपूर का मानना है कि यदि ऋषि कपूर जिंदा होते तो रणबीर को शमशेरा लुक में देखकर बहुत खुश होते, क्योंकि वह हमेशा चाहते थे कि उनका बेटा ऐसे किरदार करे जो देश भर के दर्शकों से जुड़ सके। रणबीर कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को याद करते हुए कहा, “काश मेरा पिता फिल्म शमशेरा को देखने के लिए जिंदा होते। वह हमेशा अपनी आलोचना के बारे में स्पष्ट रुप से ईमानदार रहे हैं, यदि उन्हें कुछ पसंद आया या फिर कुछ पसंद नहीं आया। खासकर मेरे काम के साथ। यह दुख की बात है कि वह इसे देखने के लिए साथ नहीं हैं।”

शमशेरा में रणबीर कपूर डकैत के किरदार में दिखेंगे। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी की अहम भूमिका है। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।