Raftaar Divorce: टूटने की कगार पर रैपर रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल का रिश्ता, शादी के 6 साल बाद लेंगे एक-दूसरे से तलाक

Spread the News

फेमस पंजाबी रैपर व सिंगर रफ्तार उर्फ दिलिन नायर और उनकी पत्नी कोमल वोहरा का रिश्ता टूटने की कगार पर है। शादी के 6 साल बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक, दोनों पिछले कुछ समय से ही एक-दूसरे से अलग रह रहे थे और उसके बाद साल 2020 में दोनों ने तलाक की अर्जी दी थी। हालांकि कोरोनावायरस के चलते तलाक ना मिल सका। बता दें कि कोमल कुणाल बोहरा की बहन है।

अब खबरें हैं कि दोनों इस साल 6 अक्टूबर में तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करेंगे। कथित तौर पर रफ्तार और कोमल के बीच शादी के कुछ समय बाद ही परेशानियां शुरू हो गई थीं। अब दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं और ऑफिशियली अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते हैं। उनके सभी करीबी रिश्तेदार इस बात से वाकिफ हैं। हालांकि इस कपल ने अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

बता दें कि रफ्तार और कोमल एक कॉमन दोस्त की पार्टी में मिले थे और पहली नजर में ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। अब 6 साल बाद दोनों अलग हो रहे हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और सभी वेडिंग फोटोज भी डिलीट कर दी हैं।