मान सरकार के Budget को BJP राष्ट्रीय महासचिव Tarun Chugh ने बताया Flop, बोले- ना महिलाओं के लिए 1000 रूपए हैं, यह वादा खिलाफी घोषणाएं है

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा आज पहला पेपरलेस बजट पेश कर दिया गया है। वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने हर वर्ग को सौगात देते हुए कईं ऐलान किए हैं। वहीं सरकार के इस बजट पर विरोधियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी हैं। उनका कहना है कि सरकार ने चुनावों से पहले महिलाओं को एक हजार रूपए देने का वादा किया था वह कहां है? वहीं अब इसी पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने पंजाब सरकार के बजट को फ्लॉप बता दिया। उन्होंने कहा कि यह बजट नहीं केवल वादा खिलाफी की घोषणाएं हैं, ना तो महिलाओं के लिए 1000 हजार रुपये हैं, एससी भाईचारे के लिए क्या होगा पोस्ट मैट्रिक स्कॉलरशिप का क्या होगा? इसमें कुछ नहीं बताया है।

उन्होंने आगे कहा कि महिलाओं को इंतजार हैं कि 1000 हजार रुपये का क्या हुआ? माफियाओं का क्या हुआ? कहां गयी रेत पॉलिसी? आज भी माफिया वैसे ही काम कर रहा हैं। सिर्फ कोठिया बदली हैं , 300 यूनिट सभी नागरिकों के लिए मुफ्त हैं ये भी साफ नही हुआ, 4 रुपये बिजली यूनिट मिलेगी कैसे, हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर को कैसे खड़ा किया जाएगा? चुघ ने आगे तंज कसते हुए कहा कि यह बजट केजरीवाल के घर से यह बजट आया हैं। पंजाब के लोगो की बात करने की बजाय अपने आका को खुश करने की बात हुई है। मैं तो इसे माइनस 10 नंबर देता हूं।