ट्रांसपोर्टर के बैंक खाते से निकाले दस हजार रुपये, मामला दर्ज

Spread the News

पहलादपुर किढ़ौली निवासी एक ट्रांसपोर्टर के बैंक खाते से दस हजार रु पये निकाल लिए गए। ट्रांसपोर्टर ने मामले की शिकायत बैंक को देने के साथ ही पुलिस को भी अवगत करवाया। लेकिन चार माह चक्कर काटने के बाद अब पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज की है। ट्रांसपोर्टर जसबीर का कहना है कि इस दौरान उसे और आर्थिक नुकसान भी हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पहलादपुर किढ़ौली निवासी जसबीर का कहना है कि उसका ट्रांसपोर्ट का काम है, उसने एचडीएफसी बैंक में खाता खुलवाया हुआ है।

विगत 16 फरवरी को उसके फोन पर बैंक खाते से दस हजार रु पये निकलने का मैसेज उसे मिला। जिस पर उसने बैंक में शिकायत करने के साथ ही खरखौदा पुलिस को भी शिकायत दी, लेकिन कोई नहीं हुई। जिसके बाद उसने अपने बैंक खाते को फ्रीज करवा दिया। इसके साथ ही कई बार खरखौदा पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने के साथ ही एसपी, सोनीपत को भी अपनी शिकायत दी। कार्रवाई नहीं होने पर उसने सीएम विंडों पर शिकायत दी।

लेकिन इस बीच उसके द्वारा बैंक खाता फ्रीज करवाए होने के चलते उसके फाइनेंस पर लिए टैंपों की किश्तें नहीं कट पाई और उस पर छह हजार रु पये की पैनल्टी भी लग गई। मजबूरी में उसे फिर से खाते को खुलवाना पडा। पुलिस ने उसे बीच में बताया कि मंदीप के खाते में उसके एटीएम कार्ड से पैसे स्वाइप हुए हैं, लेकिन उसका एटीएम उसके ही पास था और उसने कभी कार्ड स्वाइप नहीं किया। अब पुलिस ने मामले में चार माह बाद शिकायत दी की है और जांच शुरू कर दी है।