Breaking: SSP मोहाली Vivek Sheel Soni की कार्रवाई, डेराबस्सी के SI Balwinder Singh को किया Suspend, विवाद के दौरान युवक के पैर में मारी थी गोली

Spread the News

मोहालीः डेराबस्सी में नाके के दौरान एक युवक के पैर में गोली मारने के आरोप में सब इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह को सस्पेंड कर दिया गया है। घटना की वीडियो सामने आते ही मौहाली एसएसपी विवेक शील सोनी ने एक्शन लिया है। बलविंदर सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 324, 354, 336 और 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। डीएसपी डेराबस्सी गुरबख्शीश सिंह ने बताया कि जिला पुलिस प्रमुख ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की है, जो 30 जून तक अपनी रिपोर्ट देगी। इस सीट का नेतृत्व एसपी मुख्यालय जिला मोहाली करेंगे। टीम में डीएसपी डेरा बस्सी और डीएसपी मुलानपुर शामिल हैं।

बता दें कि, डेराबस्सी के हेबतपुर रोड पर रविवार की रात को तलाशी के दौरान पुलिस का एक युवक से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पुलिस ने फायरिंग कर दी। पुलिस फायरिंग में एक व्यक्ति के पैर में गोली लग गई। इसके बाद गुस्साए परिवार ने पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की और पुलिसकर्मी की कथित तौर पर पिटाई कर दी। घायल की पहचान हितेश कुमार के रूप में हुई है। जिसका इलाज पीजीआई चंडीगढ़ में किया गया और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।