Toronto कॉन्सर्ट में Diljit Dosanjh ने यूट्यूबर लिली सिंह की मां से लिया आशीर्वाद

Spread the News

गायक दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने ‘बॉर्न टू शाइन वर्ल्ड टूर’ के टोरंटो कॉन्सर्ट में सेलिब्रिटी प्रभावकार और यूट्यूबर लिली सिंह और उनकी मां मलविंदर सिंह की मेजबानी की। यूट्यूबर लिली सिंह ने बाद में अपने सोशल मीडिया पर बैकस्टेज से तस्वीरें साझा कीं, जहां दिलजीत को आशीर्वाद के लिए मालविंदर के चरणों में गिरते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Lilly Singh (@lilly)


इस दौरान यूट्यूबर लिली सिंह ने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी उस पर दिलजीत की फोटो छपी हुई थी। लिली ने एक बहुत ही प्यारी सी तस्वीर साझा की है जिसमें दिलजीत ने लिली की मां के सामने सिर झुका लिया और अपनी मां के पैरों पर हाथ रखा। लिली की मां ने दिलजीत को आशीर्वाद देते हुए उसकी पीठ थपथपाई।

तस्वीरों के सेट को कैप्शन देते हुए, यूट्यूबर लिली सिंह ने साझा किया कि कैसे बचपन में दिलजीत से मिलना उनके विजन बोर्ड के लक्ष्यों में से एक हुआ करता था। और कैप्शन में लिली ने लिखा है, ‘‘मेरे माई के लिए कुछ भी, इस खास प्रोग्राम को दिलजीत ने काफी अच्छा बना दिया। इस दौरान मेरी मां काफी खुश थी।’’ उसने कैप्शन में जोड़ा, ‘‘ये पल और यादें हैं जो इसके लायक बहुत अधिक हलचल बनाती हैं। खुद पर विश्वास करो! मैं अपने बचपन के बेडरूम में सोने के लिए संगीत कार्यक्रम के बाद घर गई और सोने से पहले मैंने अपनी पुरानी दृष्टि को देखा। बोर्ड और दिलजीत की तस्वीर पर मुस्कुराई।’’