लखनऊ : Draupadi Murmu पर विवादित Tweet को लेकर फिल्म निर्माता Ram Gopal Varma पर मामला दर्ज

Spread the News

लखनऊ : एन.डी.ए. की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू पर विवादित ट्वीट को लेकर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। एक सामाजिक कार्यकर्ता मनोज सिंह की शिकायत पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में राम गोपाल के खिलाफ एफआरआई दर्ज की गई है।इससे पहले वर्मा के खिलाफ तेलंगाना में विवादित ट्वीट को लेकर मामला दर्ज किया गया था।

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने बुधवार को एक ट्वीट करते हुए लिखा, अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और ज्यादा जरूरी सवाल कौरव कौन हैं? मनोज सिंह ने अपनी शिकायत में कहा, राम गोपाल वर्मा का यह ट्वीट माहौल को खराब करने के लिए किया गया प्रयास है, जिससे अप्रिय घटनाएं हो सकती हैं।

उन्होंने कहा कि इस तरह ट्वीट करने से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, क्योंकि ट्वीट में महाभारत के पात्रों को गलत तरीके से चित्रित किया गया है और एक महिला के लिए अपमानजनक बातें कही गई हैं।

इस विवादित ट्वीट को लेकर मध्य क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) राघवेंद्र मिश्रा ने आज कहा कि राम गोपाल वर्मा के खिलाफ धारा 295 ए, 501, 504 ,505 1 (बी) और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।