इन गलतियों को अवॉयड करके आप Gown में आसानी से पा सकती हैं ऑसम लुक

Spread the News

लड़कियों को सजने सवरने का बेहद शौंक होता है। अक्सर किसी भी पार्टी में जाते समय लड़किया कन्फ्यूज्ड रहती हैं कि क्या पहने जिससे पार्टी में सबसे हसीन लगें। पार्टी वियर ड्रेसेस की फेहरिस्त में गाउन ज्यादातर महिलाओं की पहली पसंद होता है। गाउन में ऑसम लुक पाने के लिए आपको कुछ गलतियां करने से बचना चाहिए। तो चलिए आज आपको उन गलतियों के बारे में बताते हैं।

लहंगे से न हों कन्फ्यूज
कुछ महिलाएं लहंगे और गाउन को सेम आउटफिट समझने की भूल कर देती हैं। जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है। लहंगे में आपकी ज्वैलरी और मेकअप चॉइस गाउन से डिफरेंट भी हो सकती है। साथ ही लहंगे और गाउन का लुक भी एक-दूसरे से काफी अलग होता है।

लाइट ज्वैलरी पहनें
बेशक आपका गाउन काफी सिंपल और सोवर है। मगर, फुल लेंथ के कारण गाउन हमेशा हैवी लुक ही देता है। ऐसे में गाउन पर हैवी ज्वैलरी कैरी करना आपके लुक को खराब कर सकता है। इसलिए गाउन पहनने के बाद हमेशा लाइट ज्वैलरी पहनना बेहतर रहता है।

फुटवियर का चुनाव
गाउन के साथ कुछ लोगों को हाई हील्स काफी सूट करती हैं। हालांकि अगर आपको हाई हील्स पहनने की आदत नहीं है, तो फ्लैट या कंफर्टेबल फुटवियर ही पहनें। हैवी गाउन के साथ हाई हील्स में आप असहज और अंडर कॉन्फिडेंट फील कर सकती हैं।

हेयर स्टाइल पर करें फोकस
गाउन कितना भी अच्छा क्यों न हो, एक परफेक्ट हेयर स्टाइल आपके लुक में चार चांद लगाने का काम करती है। इसलिए गाउन के वर्क को ध्यान में रखकर ही हेयर स्टाइल का चुनाव करें। बता दें कि मिरर वर्क वाले गाउन के साथ खुले बाल इसमें फंस सकते हैं। हालांकि शॉर्ट हेयर के साथ आप बालों को खुला रख सकती हैं।

बेस्ट रहेगा लाइट मेकअप
कुछ महिलाएं गाउन में ऑसम लुक पाने के लिए हैवी मेकअप कर लेती हैं। मगर, इससे आपका लुक खराब हो सकता है। इसलिए गाउन के साथ हमेशा लाइट मेकअप करना ही बेस्ट रहता है। इससे आपके गाउन का लुक काफी निखर कर सामने आता है। वहीं न्यूट्रल टोन मेकअप के साथ आप आसानी से आकर्षक लुक हासिल कर सकती हैं।