रात में सोई में न छोड़े झूठे बर्तन, घर में आ सकती है नकारात्मकता

Spread the News

वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र के अनुसार हमें बहुत सी बातों का ध्यान रखना चाहिए। अगर हम अपने घर में शांति चाहते है तो हमें अपने घर में वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए। माना जाता है के हमारे घर में जो कुछ भी वस्तुए राखी होती है उनका हमारे जीवन पर बहुत अधिक प्रभाव होता है। जाने अनजाने में भी अगर कोई वस्तु गलत स्थान पर रख दी जाए तो उसका प्रभाव हमारे जीवन के साथ साथ हमारे काम पर भी होने लगता है। तो आइए जानते है इससे जुड़ी कुछ खास बातें :

बाथरूम में रखें नीले रंग की बाल्टी
आपको अपने बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखनी चाहिए. बाल्टी हमेशा साफ रखनी चाहिए इससे आपके घर में सुख आएगा. बाल्टी हमेशा साफ रखनी चाहिए . अगर आप पर कर्ज है तो रात को सोने से पहले बाल्टी में पानी भरकर रखें और सुबह इस पानी को बाथरूम की साफ-सफाई के लिए उपयोग करें.

बाथरूम की साफ-सफाई के लिए उपयोग करें पानी
अगर आप पर कर्ज है तो रात को सोने से पहले बाल्टी में पानी भरकर रखें और सुबह इस पानी को बाथरूम की साफ-सफाई के लिए उपयोग करें. ध्यान रहे इस पानी का उपयोग नहाने के लिए बिल्कुल न करें.

घर में नहीं आती निगेटिव एनर्जी
आचार्य दीपक कुमार दीक्षित के मुताबिक अगर हम अपने बाथरूम में बाल्टी रखते हैं तो हमारे घर में नकारात्मक एनर्जी नहीं आती. बाथरूम में बाल्टी में पानी भरकर रखेगें तो जीवन में आपकी उन्नति का रास्ता खुल जाएगा.

रसोई में न छोड़े रात में झूठे बर्तन
इसके साथ ही रसोई में रात को जूठे बर्तन नहीं छोड़ने चाहिए. अगर आप रात में बर्तन साफ नहीं कर सकते तो उन्हें सिर्फ पानी से धोकर रख दें. इससे धन हानि होने से बचेगी.