रोहित के टेस्ट खेलने पर सस्पेंस कायम, मुख्य कोच द्रविड़ ने कहा- अभी 2 कोविड टेस्ट होने बाकी, फिर देखेंगे…

Spread the News

नई दिल्ली: भारत के कप्तान रोहित शर्मा के कोरोना संक्रमित होने के बाद बी.सी.सी.आई. की मैडीकल टीम द्वारा निगरानी की जा रही है और इसलिए उनको इंगलैंड के खिलाफ 1 जुलाई से शुरू होने वाले एजबैस्टन टैस्ट के लिए बाहर नहीं किया गया है। इसको लेकर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने बुधवार को पुष्टि की। द्रविड़ के मुताबिक, भारतीय टीम प्रबंधन रोहित की दो और टैस्ट रिपोर्ट की जांच के बाद अंतिम फैसला लेगा।

द्रविड़ ने वर्चुअल प्रैस कांफ्रैंस में कहा, ‘हमारी मैडीकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। उन्हें अभी तक बाहर नहीं किया गया है। जाहिर तौर पर उन्हें बेहतर होने की जरूरत है। आज रात और कल सुबह उनकी जांच की जाएगी। हमारे पास मैच से पहले 36 घंटे हैं।’ कोच ने आगे कहा कि रोहित के स्वास्थ्य पर अंतिम फैसला मुख्य चयनकर्त्ता चेतन शर्मा से आएगा और वे पूरी स्थिति का जायजा लेने के बाद पुनर्निर्धारित टैस्ट के लिए प्लेइंग इलैवन की घोषणा करेंगे।

बी.सी.सी.आई. के एक सीनियर अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर बताया,‘रोहित 1 जुलाई से शुरू हो रहे टेस्ट में नहीं खेल सकेगा क्योंकि उसका आर.टी. पी.सी.आर. टेस्ट फिर पॉजिटिव आया है। वह अभी भी क्वारंटीन में है। के.एल. की गैर मौजूदगी में उपकप्तानों में से एक जसप्रीत बुमराह कप्तान होंगे।’ सूत्र ने बताया कि मयंक अग्रवाल को बस कवर के तौर पर बुलाया गया है और वह अंतिम एकादश में नहीं होंगे। देखना यह भी है कि शार्दुल ठाकुर के रूप में चौथे तेज गेंदबाज को उतारा जाता है या रविंद्र जडेजा के साथ दूसरे स्पिनर के तौर पर आर अश्विन खेलते हैं।