Numerology: भाग्य के सहारे सभी तरह के रुके हुए कार्य पूरे होंगे, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

Spread the News

अंक- 1
आपके लिए दिन शुभ रहेगा। भाग्य के सहारे सभी तरह के रूके हुए कार्य पूरे होंगे। दिन के कुछ हिस्से में आपके साथ कुछ धोखा हो सकता है। करियर को ऊंचाई तक पहुंचाने की कोशिश करेंगे। पति- पत्नी के मध्य अनबन हो सकता है। बच्चों संग समय व्यतीत करेंगे।

अंक- 2
दिन में कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती है। जिसके कारण आपका विपक्षी गलत फायदा उठा सकता है। जीवनसाथी से चले आ रहे मनमुटाव दूर होंगे। आपकी प्रवृत्ति तरक्की में काम आयेगी। नौकरी करने वाले जातकों के लिए नौकरी में कुछ अच्छे मौके मिलेंगे।

अंक- 3
कार्यों में प्रगति आएंगी। लोगों से मेल-मिलाप का मौका आपको प्राप्त होगा। आज आप अपनी क्षमता को करियर, प्रोफेशन, अध्यात्म और धर्म की प्रगति में लाएंगे। आप लोगों से मुलाकात करेंगे। मूड रोमांटिक रहेगा। किसी भी नये कार्य को शुरू करने से पहले गम्भीरता से सोच लें।

अंक- 4
दिन मिलाजुला रहने के संकेत हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का अच्छा साथ मिलेगा। लेकिन कुछ समय के लिए आपका मन विचलित रहेगा। सेहत में गिरावट हो सकती है। कुछ मामलों में धैर्य से काम लेने की जरूरत है। आप अपने व्यवसाय को बिना किसी रूकावट के आगे बढ़ाएंगे।

अंक- 5
नौकरी और व्यवसाय में आपके लिए आज कुछ व्यवधान उत्पन्न हो सकते हैं। आपके सरकारी कामों में रूकावट आ सकती है। किसी काम में मन नहीं लगेगा। आज आपकी यात्राएं व्यापार और लेन-देन का हिस्सा होगी।

अंक- 6
आज आप अपना काम निकलाने के लिए किसी दूसरे व्यक्ति का साथ ले सकते हैं। जिस कारण से चारो तरफ आपके काबिलियत की तारीफ होगी। प्रेमी-प्रेमिका में मधुर अनबन हो सकती है। सेहत के लिये योग, व्यायाम आदि का सहारा ले सकते हैं।

अंक- 7
जीवन में उमंग रहेगी। साथी का भरपूर साथ मिलेगा जिसके कारण आपका मन प्रसन्न रहेगा। धन लाभ प्राप्त हो सकता है। परेशानियों का समय खत्म होगा। लेकिन किसी कार्य को पूरा करने में मेहनत अधिक करनी पड़ सकती है। आपके मन में तरह तरह की शंकाएं व्याप्त रहेगी लेकिन इसका शीघ्र की निराकरण हो जायेगा।

अंक- 8
किसी निवेश संबंधी बातों को ध्यान में रखकर ही फैसला लें। प्रेम विवाह में बाधा आ सकती है। आज आप अपनी काबिलियत से साथी का मन जीतें। धन के मामले में सोच समझकर फैसला लें।

अंक- 9
दिन का सारा समय आप व्यस्त रहेंगे। भागदौड़ रहेगी। जिस कारण से परिवार के लिए समय नहीं निकाल पायेंगे। विदेश यात्रा का योग बन सकता है। घर खर्च अधिक होगी। निवेश में सावधानी बरतें।