Ind vs Eng 5th Test: बल्लेबाजी नंबर को लेकर अंग्रेज पत्रकार ने Rishabh Pant से पूछा सवाल तो मिला कुछ ऐसा जवाब

Spread the News

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा ने छठे विकेट के लिए 222 रन की शानदान साझेदारी निभाई। इस पारी के बाद हर कोई उनकी बल्लेबाजी की तारीफ कर रहा है। वहीं, जब मैच के बाद अंग्रेज पत्रकार ने ऋषभ से एक सवाल पूछा तो भारतीय क्रिकेटर ने उन्हें मजेदार जवाब दिया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

दरअसल, पत्रकार ने ऋषभ से पूछा कि क्या आप नंबर 6 पर बल्लेबाजी करने वाले थे और श्रेयस अय्यर के साथ बल्लेबाजी क्रम में अदला बदली की। इसपर बल्लेबाज ने पत्रकार को सहजता से जवाब देते हुए कहा – ‘नहीं’। इसके बाद पत्रकार ने उनके पूछा कि क्या आप हमेशा से नंबर 5 पर ही बल्लेबाजी करने वाले थे। इसपर जवाब देते हुए ऋषभ बोले – ‘हां, मैं तो हमेशा से ही नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने वाला था।’

उन्होंने कहा, “एक खिलाड़ी के तौर पर मैं कोशिश करता हूं कि मेरा ध्यान इस बात पर जाए ही ना कि मुझे किस बल्लेबाजी क्रम पर खेलना पसंद है। इससे कहीं ज्यादा जरूरी ये है कि आप खेल में क्या करना चाहते हैं और खेल की स्थिति को कितने अच्छे से समझते हैं।”

दरअसल, मामला यह है कि IPL के दौरान अय्यर ने पंत की कप्तानी में खेलने से इंकार कर दिया था। वहीं, अब इंटरनेशनल क्रिकेट में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में उन्हें ऋषभ की कप्तानी वाली टीम में खेलना पड़ रहा है। भले ही दोनों अब इस बात को भुला चुका हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोग इस बाद को तूल दे रहे हैं।