सहारनपुर : युवती के साथ 4 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म के बाद मारपीट, पुलिस जांच में जुटी

Spread the News

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) : देवबंद पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का कथित मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के गांव के 4 युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती से मारपीट भी किया।

पुलिस के अनुसार पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मामले की जांच कर रही है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 24 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया कि इन युवकों ने घटना का वीडियो बनाया और जब वह गर्भवती हो गई, तब आरोपियों ने उसे कथित तौर पर मारा-पीटा, जिससे उसका गर्भपात हो गया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित युवती ने शिकायत में कहा कि जनवरी माह में जब वह अपने घर में अकेली थी, तब उसी के गांव का एक युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर घटना का वीडियो बनाया। युवती के अनुसार आरोपी ने घटना की शिकायत करने की सूरत में उसके मां-बाप को जान से मारने की धमकी भी दी।

युवती का आरोप है कि वह युवक लगातार उसका यौन शोषण करता रहा और जनवरी माह में उसे देवबंद ले गया, जहां उसे एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया और 3 युवकों ने उसके साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया।